Loksabha Election 2019 : CM योगी आदित्यनाथ ने कहा- आजम खान जैसों के लिए ही बना है एंटी रोमियो स्क्वाड

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जिस शहर रामपुर के नाम में ही मर्यादा पुरुषोत्तम हैं वहां का प्रतिनिधि अगर किसी स्त्री के सम्मान की चिंता नहीं करता तो यह निश्चित तौर पर कलंक की बात है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Sun, 21 Apr 2019 02:13 PM (IST) Updated:Sun, 21 Apr 2019 02:59 PM (IST)
Loksabha Election 2019  : CM योगी आदित्यनाथ ने कहा- आजम खान जैसों के लिए ही बना है एंटी रोमियो स्क्वाड
Loksabha Election 2019 : CM योगी आदित्यनाथ ने कहा- आजम खान जैसों के लिए ही बना है एंटी रोमियो स्क्वाड

रामपुर, जेएनएन। लोकसभा चुनाव 2019 में तीसरे चरण के मतदान वाले क्षेत्रों में आज प्रचार का अंतिम दिन है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज रामपुर में भाजपा की प्रत्याशी जया प्रदा के समर्थन में चुनावी सभा करने आए। रामपुर के बिलासपुर की सभा में उनके निशाने पर गठबंधन के प्रत्याशी समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान रहे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जिस शहर रामपुर के नाम में ही मर्यादा पुरुषोत्तम हैं, वहां का प्रतिनिधि अगर किसी स्त्री के सम्मान की चिंता नहीं करता, तो यह निश्चित तौर पर कलंक की बात है। उन्होंने कहा कि यह अकेली जयाप्रदा जी की बात नहीं है। आजम खान ने पूरी नारी जाति का अपमान किया है और रामपुर इसका जोरदार जवाब देगा। उन्होंने कहा कि रामपुर की परंपरा काफी गौरवशाली रही है। एक शख्स इसको गंदा करने में लगा है, लेकिन भाजपा उसका मकसद सफल नहीं होने देगी। हम रामपुर के गौरव को वापस लाएंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज रामपुर में आजम खान पर जोरदार हमला बोला। इस दौरान उनकी जुबान भी फिसली। उन्होंने आजम को रामपुर का कलंक बता दिया और इस कलंक को समाप्त करने के लिए जनता से ज्याप्रदा के समर्थन में मतदान करने की अपील की। मुख्यमंत्री भाजपा प्रत्याशी जयाप्रदा के समर्थन में रठोडा में हुई जनसभा में बोल रहे थे।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि रामपुरी चाकू अगर गलत हाथों में जाएगा तो लूट मचएगा और अगर सही हाथों में जाएगा तो परिवार की सुरक्षा के काम आएगा। उन्होंने कहा कि रामपुर की पहचान दुनिया भर में कई मामलों से की जाती है। रामपुरी चाकू के नाम से जाना जाता है। यह चाकू अगर सही हाथ में होगा तो इसका सही इस्तेमाल होगा। यहां रजा लाइब्रेरी है जिसमें संस्कृति का खजाना है। उन्होंने आजम खान पर निशाना साधते हुए कहा कि ऐसे लोगों के लिए ही हमने एंटी रोमियो स्क्वायड बनाया था। ऐसे बदजुबान लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। ऐसे लोगों की जगह जेल में है,जो महिलाओं का अपमान करते हैं।

उन्होंने आजम खान को कलंक बताते हुए कहा लोकसभा चुनाव के दौरान रामपुर के लोगों को इस कलंक को मिटाना है और कला की देवी जयप्रदा को जिताना है की अपील की। सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज अप्रत्यक्ष रूप से आजम खान को निशाने पर लिया और जया प्रदा को वोट देने की अपील की। योगी ने कहा कि रामपुर में लोकतंत्र के लिए जया प्रदा की जीत जरूरी है। आजम खान का नाम लिए बगैर योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यहां के कलंक को खत्म कर लोकतंत्र स्थापित करने के लिए हमें एकजुट होकर सामने आना होगा। योगी आदित्यनाथ ने लोगों से भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा को वोट देने की अपील करते हुए कहा कि अब हमें ना मौन रहना है और ना ही अपराधी के साथ खड़ा होना है।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा को शिकस्त देने के लिए सपा-बसपा-रालोद का जो गठबंधन है, वह सिर्फ 23 मई तक का है। इन तीनों ने मिलकर उत्तर प्रदेश में दलितों और गरीबों को दबाने के साथ ही उनका हक छीनने का काम किया है। जनता इनको देख भी रही है। इसके विपरीत भाजपा ने सभी वर्ग को सम्मान दिया है। सभी को गले से लगाकर उनको आगे बढ़ाने का काम किया है। भाजपा के शासन में देश के साथ उत्तर प्रदेश का विकास हो रहा है। कोई भी वर्ग इससे वंचित नहीं है। समाज में कोई भेदभाव नहीं है। शहर के साथ गांवों से भी बदमाशों का पलायन हो गया है। कानून का राज चल रहा है।

भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा ने कहा कि मैं आपकी सेवा करना चाहती हूं। मुझे वोट देकर नरेंद्र मोदी जी के हाथ मजबूत करिये। भारतीय जनता पार्टी एक आंदोलन है। पीएम मोदी देश को समृद्ध और आर्थिक रूप से सुदृढ़ करने में हमेशा तत्पर तैयार हैं। आप भी इस क्रांति का हिस्सा बने अपने मताधिकार का सही प्रयोग करें। राष्ट्रवाद हमारी प्रेरणा है, अंत्योदय हमारा दर्शन है और सुशासन हमारा मंत्र है। उन्होंने कहा कि हमारा संकल्प पत्र सुशासन-पत्र है, राष्ट्र की सुरक्षा का पत्र है और राष्ट्र की समृद्धि का भी पत्र है। 

chat bot
आपका साथी