top menutop menutop menu

भाजपा के लिए देश व विपक्ष के लिए निजी हित सर्वोपरि : धूमल

संवाद सहयोगी, सुजानपुर : पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने कहा है कि भाजपा के लिए देश सर्वोपरि है जबकि विपक्षी नेताओं को निजी हित सर्वोपरि हैं। उन्होंने मंगलवार को सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के धरोल-भटानी, जन्द्राल, धैल नागलम्बर व रंगड़ में आयोजित जनसभाओं में कहा कि  विपक्ष के पास तो  प्रधानमंत्री पद का कोई चेहरा भी नहीं है और न ही किसी एक नाम पर विपक्ष एकमत है। भाजपा के पास मोदी के रूप में एक सशक्त नेतृत्व है और पिछले पांच साल के दौरान पूरी दुनिया ने इस नेतृत्व की धमक महसूस की है। मोदी सरकार के पांच साल के कार्यकाल के दौरान न केवल देश ने गौरवपूर्ण उपलब्धियां अर्जित की हैं अपितु महंगाई पर भी लगाम लगी है।

यूपीए सरकार के कार्यकाल में दालों व खाद्य पदार्थों की कीमतें ही आम आदमी की पहुंच से बाहर हो गई थी लेकिन मोदी सरकार द्वारा जमाखोरों और कालाबाजारी करने वालों के खिलाफ की गई कार्रवाई की बदौलत आज महंगाई पर अंकुश लगा है। उन्होंने कहा मोदी सरकार ने देश के हर वर्ग का ध्यान रखा है और किसानों, गृहिणियों, कामगारों व समाज के कमजोर तबके पर खास तौर पर फोकस करते हुए इनके लिए कल्याणकारी कार्यक्रम शुरू किए हैं। उन्होंने कहा कि चाहे केंद्र की मोदी सरकार हो या हिमाचल की भाजपा सरकार, दोनों ने कल्याणकारी योजनाओं को अमलीजामा पहनाया है। इस अवसर पर भाजपा मंडल अध्यक्ष कैप्टन रंजीत ¨सह , महामंत्री पवन शर्मा, अनिल शामा,  सदस्य प्रदेश कार्यकारणी रमेश ठाकुर और मीडिया प्रभारी विनोद ठाकुर भी उपस्थित थे।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.