Election 2019: राहुल गांधी की सभा में 380 बूथ अभिकर्ता होंगे शामिल

राहुल गांधी लोकसभा चुनाव के लिए 26 मार्च को प्रदेश में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे इसके तहत 380 बूथ अभिकर्ता एवं जिला कांग्रेस के पदाधिकारी शामिल होंगे।

By Preeti jhaEdited By: Publish:Mon, 25 Mar 2019 01:58 PM (IST) Updated:Mon, 25 Mar 2019 01:58 PM (IST)
Election 2019: राहुल गांधी की सभा में 380 बूथ अभिकर्ता होंगे शामिल
Election 2019: राहुल गांधी की सभा में 380 बूथ अभिकर्ता होंगे शामिल

अजमेर,(जेएनएन)। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राहुल गांधी लोकसभा चुनाव के लिए 26 मार्च को प्रदेश में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे इसके तहत जयपुर में आयोजित होने वाले कार्यकर्ता शक्ति केंद्र में अजमेर के दोनों विधानसभा क्षेत्रों के 380 बूथ अभिकर्ता एवं जिला कांग्रेस के पदाधिकारी शामिल होंगे।

शहर कांग्रेस प्रवक्ता मुजफ्फर भारती ने बताया कि 26 मार्च को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी राजस्थान में लोकसभा चुनाव का शंखनाद करेंगे सूरतगढ़, कोटा, बूंदी की रैली के बाद जयपुर के रामलीला मैदान में कार्यकर्ता शक्ति केंद्र के तहत मतदान केंद्र अभिकर्ताओं से सीधा संवाद करेंगे।

पार्टी ने राज्य के 200 विधानसभा क्षेत्रों में जिन बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण दिया था उन्हें जयपुर की बैठक में बुलाया है कार्यकर्ताओं से सीधे संवाद में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी प्रदेश पदाधिकारियों अग्रिम संगठनों के प्रदेश अध्यक्षों विभागों प्रकोष्ठों के संयोजकों जिला अध्यक्षों, संगठन जिला प्रभारियों सहित बूथ लेवल एजेंट से लोकसभा के आगामी चुनाव के मद्देनजर सांगठनिक स्तर पर की गई तैयारियों के लिए सीधा संवाद करेंगे। इसलिए इस बूथ स्तरीय कार्यकर्ता शक्ति केंद्र में शामिल होने शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विजय जैन के नेतृत्व में शहर के दोनों विधानसभा क्षेत्रों से पार्टी के 380 बूथ लेवल अभिकर्ता ब्लाॅक अध्यक्ष जिला कांग्रेस के पदाधिकारी 26 मार्च को सुबह 10 बजे जयपुर की रामलीला मैदान पर आयोजित होने वाले कार्यकर्ता शक्ति केंद्र में शामिल होने के लिए रवाना होंगे।

chat bot
आपका साथी