विरादरी में बंटकर नहीं, एकजुट होकर करो वोट: आजम

निर्वाचन आयोग की पाबंदी के बाद पहली बार पूर्व मंत्री व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव मो.आजम खां मुरादाबाद से गठबंधन के प्रत्याशी डॉ एसटी हसन के पक्ष में प्रचार करने के लिए

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 19 Apr 2019 05:08 PM (IST) Updated:Fri, 19 Apr 2019 05:08 PM (IST)
विरादरी में बंटकर नहीं, एकजुट होकर करो वोट: आजम
विरादरी में बंटकर नहीं, एकजुट होकर करो वोट: आजम

मुरादाबाद(जेएनएन)। निर्वाचन आयोग की पाबंदी के बाद पहली बार पूर्व मंत्री व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव मो.आजम खां मुरादाबाद से गठबंधन के प्रत्याशी डॉ एसटी हसन के पक्ष में प्रचार करने के लिए आए। इस दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए कहा इस समय मुल्क में दो विचारधारा काम कर रही हैं। एक वो लोग जो बापू की विचार धारा के हैं और दूसरे वो जो उनके कातिलों की विचारधारा के हैं। यह समय शेरो शायरी का नहीं है। 

एकजुट होकर वोट करो 

उन्होंने कहा कि कश्मीर से लेकर कन्या कुमारी का हाल देखो। क्या सोच रखा तुम्हे पता नही है। जौहर यूनिवर्सिटी की दीवारों को गिराना,उर्दू गेट को गिराना, बच्चों का पानी बंद कर देना, सोचो उनकी तैयारी क्या है। बिरादरी में मत बंटो एक होकर वोट डालो। मोदी आप के बच्चों को झाड़ू पकडऩे को कहता है। मैं आप को बच्चों को कलम देना चाहता हूँ। एक मौका है, इसे जाया मत करो। 

बिरादरी में मत बंटो 

मैं आप से झोली फहलाकर गुज़ारिश कर रहा हूं। कैराना, मेरठ, गुजरात को मत भूलो। याद करो इसी ईदगाह के मैदान में क्या हुआ था। जो गोली चली थी वह नही देखती थी, तुम पठान हो कुरैशी हो। वोट कटुआ मत बनो। मेरी बात की याद रखना।

chat bot
आपका साथी