कांग्रेस प्रत्याशी का आरोप : डीसी बिलासपुर कर रहे भाजपा के लिए काम, दी यह चेतावनी

Congress blame DC work for BJP रामलाल ठाकुर ने बुधवार को जिला के डीसी विवेक भाटिया को भाजपा का एजेंट करार देते हुए उन्हें हटाने की मांग की है।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Wed, 24 Apr 2019 04:47 PM (IST) Updated:Wed, 24 Apr 2019 05:52 PM (IST)
कांग्रेस प्रत्याशी का आरोप : डीसी बिलासपुर कर रहे भाजपा के लिए काम, दी यह चेतावनी
कांग्रेस प्रत्याशी का आरोप : डीसी बिलासपुर कर रहे भाजपा के लिए काम, दी यह चेतावनी

बिलासपुर, जेएनएन। हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर ने बुधवार को जिला के डीसी विवेक भाटिया को भाजपा का एजेंट करार देते हुए उन्हें हटाने की मांग की है। उन्होंने ऐलान किया कि अगर उन्हें दो दिन के भीतर निर्वाचन आयोग ने नहीं बदला तो वह सत्ताईस तारीख को जिला मुख्यालय पर धरना शुरू कर देंगे। रामलाल ठाकुर ने आरोप लगाया कि विवेक भाटिया सरेआम भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर के हक में काम कर रहे हैं। भाजपा प्रत्याशी की ओर से जिले में लगाए गए तमाम होर्डिंग्स को लेकर की जा रही शिकायतों को लेकर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।

राम लाल ठाकुर ने कहा सिर्फ जिले के डीसी ही नहीं, बल्कि हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के रहने वाले एक प्रशासनिक अधिकारी भी इस तरह की गतिविधियों में जुटे हुए हैं। बिलासपुर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए रामलाल ठाकुर ने कहा डीसी ने जिले के तमाम रेस्ट हाउस अपने अधीन कर लिए हैं। उनहोंने आरोप लगाया है कि ये रेस्ट हाउस बगैर किसी बुकिंग के तमाम भाजपा नेताओं को दिए जा रहे हैं।

स्वारघाट के रेस्ट हाउस का उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा कि पिछले कल वहां भाजपा के एक पूर्व विधायक ठहरे हुए थे और बैठकें कर रहे थे। इस बारे में जब डीसी को कहा गया तो उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की। राम लाल ने कहा डीसी विवेक भाटिया भी हमीरपुर संसदीय हलके के रहने वाले हैं। इस बारे में उन्होंने व पार्टी ने काफी पहले चुनाव आयोग को शिकायत की थी लेकिन इसके बावजूद उन्हें नहीं बदला गया।

chat bot
आपका साथी