Loksabha Election 2019 : 100 हिजड़ों की फौज मर्द का मुकाबला नहीं कर सकती : अमर सिंह

राज्यसभा सदस्य अमर सिंह ने रामपुर पहुंचते ही आजम खां पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हमने हमेशा महिलाओं का सम्मान किया है।

By Umesh TiwariEdited By: Publish:Fri, 19 Apr 2019 05:50 PM (IST) Updated:Fri, 19 Apr 2019 09:04 PM (IST)
Loksabha Election 2019 : 100 हिजड़ों की फौज मर्द का मुकाबला नहीं कर सकती : अमर सिंह
Loksabha Election 2019 : 100 हिजड़ों की फौज मर्द का मुकाबला नहीं कर सकती : अमर सिंह

रामपुर, जेएनएन। राज्यसभा सदस्य अमर सिंह ने रामपुर पहुंचते ही आजम खां पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हमने हमेशा महिलाओं का सम्मान किया है। हम आजम खां की बहन को भी बहन समझते हैं, पूरा सम्मान करते हैं लेकिन, आजम खां महिलाओं का सम्मान नहीं करते हैं। आजम द्वारा जयप्रदा पर की गई अशोभनीय टिप्पणी को लेकर उन्होंने नाराजगी जताई।

अमर सिंह ने दिया विवादित बयान 

राज्यसभा सदस्य अमर सिंह के शुक्रवार को बोल बिगड़ गए। उन्होंने विवादित बयान देते हुए कहा कि 100 हिजड़ों की फौज एक मर्द का मुकाबला नहीं कर सकती है। उनका इशारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और विपक्ष पर था। कहा कि नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनने के लिए कोई नहीं रोक सकता है। वह रामपुर जाने से पहले कुछ देर के लिए हाईवे पर रुके। भाजपाइयों ने उनका स्वागत किया। मूंढापांडे क्षेत्र में सम्भल से भाजपा प्रत्याशी परमेश्वर लाल सैनी के कार्यालय पर कुछ देर के लिए रुके, कहा कि इतिहास गवाह है कि जब जब धरती पर राक्षस पैदा हुए हैं, तब-तब आदि शक्ति ने जन्म लेकर राक्षसों को मारा है। ऐसी एक शक्ति रामपुर में भी आई है, जो राक्षस को मारकर भाजपा के सब देवताओं का उद्धार करने आई हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनेंगे और भारत का विकास होगा। लोगों को उनमें भारत का भविष्य दिखता है। यह भी कहा कि आप प्रत्याशी को वोट न दें, नरेंद्र मोदी को वोट दें और उन्हें दोबारा प्रधानमंत्री बनाएं। कहा कि जनप्रतिनिधि चौकीदार है, आप सभी जमींदार हैं। स्वागत करने वालों में ब्लाक प्रमुख मूंढापांडे ललित कौशिक, पूर्व प्रत्याशी रामवीर सिंह समेत अन्य भाजपाई शामिल रहे।

गरम चुनावी माहौल में ते हो सकती है जुबानी जंग 

लोकसभा चुनाव का एलान होने के बाद राज्यसभा सदस्य अमर सिंह शुक्रवार को पहली बार रामपुर में हैं। अमर सिंह को सुबह 11 बजे रामपुर पहुंचना था, लेकिन वह चार घंटे विलंब से रामपुर पहुंचे। उन्हें यहां मीडिया से भी बात करनी थी लेकिन, विलंब के कारण नहीं कर सके। यहां आते ही स्वार रवाना हो गए। इस दौरान भाजपा प्रत्याशी जयप्रदा भी उनके साथ थीं। वह भाजपा की प्रत्याशी जयाप्रदा के समर्थन में स्वार और रामपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे। अमर सिंह की रामपुर के गरम चुनावी माहौल में एंट्री से जुबानी जंग और तेज हो सकती है। अमर सिंह और आजम खां के बीच की तल्खी जगजाहिर है। ऐसे गठबंधन के खेमे से भी अमर सिंह को लेकर कोई प्रतिक्रिया आ सकती है।

रामपुर आने से पहले ही आजम पर बरसे अमर

राज्यसभा सदस्य अमर सिंह ने रामपुर आने से पहले ही आपत्तिजनक बयान दे दिया। उन्होंने कहा कि वह मानसिक रूप से बीमार आजम खां की खोज खबर लेने रामपुर आ रहे हैं। उनके लंगोट प्रेम की पूरी तहकीकात करने और नारी शक्ति के प्रति उनकी क्रूरता और गिरी हुई मानसिकता का इलाज करने रामपुर रवाना हो रहे हैं। इसके अलावा भी कई आपत्तिजनक बातें उन्होंने कही हैं। ये सब बातें एक वीडियो में हैं, जो वायरल हुई है।

अमर-आजम में है 36 का आंकड़ा

अमर ङ्क्षसह और आजम खां के बीच 36 का आंकड़ा है। जयाप्रदा की अमर ङ्क्षसह के करीबियों में गिनती होती है। जयाप्रदा पहले भी दो बार रामपुर से सांसद चुनी गई हैं। दोनों बार ही अमर ङ्क्षसह ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत लगाई। इस बार बीमारी के चलते चुनाव प्रचार के लिए नहीं आ पा रहे थे।

chat bot
आपका साथी