Video : वायनाड के अनाथालय में राहुल ने बच्चों के साथ किया भोजन, वीडियो कॉल पर प्रियंका से कराई बात

कांग्रेस नेता राहुल गांधी रविवार को केरल पहुंचे। वह यहां कलपेट्टा इलाके में जीवन ज्योति अनाथालय पहुंचे और बच्चों के साथ दोपहर का भोजन किया। लंच के दौरान राहुल ने पार्टी नेता प्रियंका गांधी वाड्रा से कुछ बच्चों की फोन पर वीडियो कॉल के जरिए बात कराई।

By Krishna Bihari SinghEdited By: Publish:Sun, 04 Apr 2021 05:30 PM (IST) Updated:Sun, 04 Apr 2021 05:44 PM (IST)
Video : वायनाड के अनाथालय में राहुल ने बच्चों के साथ किया भोजन, वीडियो कॉल पर प्रियंका से कराई बात
राहुल गांधी वायनाड के कलपेट्टा इलाके में जीवन ज्योति अनाथालय पहुंचे और बच्चों के साथ दोपहर का भोजन किया।

वायनाड, एजेंसियां। कांग्रेस नेता राहुल गांधी रविवार को केरल पहुंचे। वह यहां कलपेट्टा इलाके में जीवन ज्योति अनाथालय पहुंचे और बच्चों के साथ दोपहर का भोजन किया। लंच के दौरान राहुल ने पार्टी नेता प्रियंका गांधी वाड्रा से कुछ बच्चों की फोन पर वीडियो कॉल के जरिए बात कराई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। राहुल ने वायनाड के तिरूनेल्ली मंदिर में पूजा अर्चना भी की। कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा है कि राहुल एक ऑटो में भी सवारी की। 

#WATCH | Congress leader Rahul Gandhi had #Easter lunch with children at Jeevan Jyothi Orphanage in Kalpetta area of Kerala's Wayanad today. During lunch, some children talked to party leader Priyanka Gandhi Vadra on Rahul's phone. pic.twitter.com/g5Px4PgWU6— ANI (@ANI) April 4, 2021

केरल में छह अप्रैल को मतदान होना है। राहुल ने मानन्थावाद्य वेल्लमुंडा में आयोजित यूडीएफ की एक बैठक में कहा कि यूडीएफ की सरकार बनने पर 'न्यूनतम आय योजना' (न्याय) के तहत राज्य के हर गरीब को हर महीने छह हजार रुपए मिलेंगे। उन्‍होंने कहा- यूडीएफ कुछ क्रांतिकारी प्रस्ताव कर रहा है। पहले कभी किसी भी राज्य में ऐसी कोशिश नहीं की गई है। तिरूनेल्ली में भगवान महाविष्णु के प्राचीन मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद राहुल यूडीएफ की बैठक में पहुंचे थे।

Some glimpses from Shri @RahulGandhi’s auto ride with Shareef V V.

Conversations with the citizenry are crucial in a democracy.#UDFWillTransformKerala pic.twitter.com/w5NN9Orgdj— Congress (@INCIndia) April 4, 2021

राहुल ने कहा कि न्याय का विचार बहुत सामान्य है। हम केरल के सबसे गरीब लोगों के हाथों में सीधे पैसा देने जा रहे हैं। केरल के हर गरीब को निश्चित रूप से छह हजार रुपए महीना यानी 72 हजार रुपये हर साल उसके खाते में दिए जाएंगे। इन दिनों राहुल ने अपनी जनसभाओं में न्याय योजना पर ज्‍यादा जोर दे रहे हैं। कांग्रेस केरल में पिछले पांच वर्षों में लागू की गई कल्याणकारी योजनाओं को मुद्दे के रूप में उठा रही है।

chat bot
आपका साथी