Jharkhand Assembly Election 2019 : झामुमो का दावा, तीसरे चरण के मतदान में ही मिला बहुमत

Jharkhand Assembly Election 2019 झामुमो ने दावा किया है कि तीसरे चरण के चुनाव के बाद ही महागठबंधन को सरकार बनाने के लिए 41 का आंकड़ा मिलता नजर आ रहा है।

By Alok ShahiEdited By: Publish:Fri, 13 Dec 2019 01:22 PM (IST) Updated:Sat, 14 Dec 2019 04:56 PM (IST)
Jharkhand Assembly Election 2019 : झामुमो का दावा, तीसरे चरण के मतदान में ही मिला बहुमत
Jharkhand Assembly Election 2019 : झामुमो का दावा, तीसरे चरण के मतदान में ही मिला बहुमत

रांची, राज्य ब्यूरो। Jharkhand Assembly Election 2019 तीसरे चरण का मतदान संपन्न हो गया है। झामुमो ने दावा किया है कि तीसरे चरण के चुनाव के बाद ही महागठबंधन को सरकार बनाने के लिए 41 का आंकड़ा मिलता नजर आ रहा है। पार्टी के महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि शहरी मतदाताओं की बेरुखी लोकतंत्र के लिए चिंता का विषय है। रांची में कम मतदान होने के पीछे ठीकरा उन्होंने भाजपा के जनप्रतिनिधि पर फोड़ा।

पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि धनबाद में रैली के दौरान उन्होंने देश को दो हिस्सों में बांटने वाली बातें कही है। तंज कसते हुए कहा कि चुनाव के दौरान पीएम झारखंड में इतनी बार आए हैैं कि राज्य में अब उन्हें स्थायी रूप से रहना चाहिए। कहा कि पिछली बार भी पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा का हवाला देते हुए झामुमो नेता हेमंत सोरेन का हेलीकॉप्टर नहीं उडऩे दिया गया। इसको लेकर झामुमो ने आपत्ति भी जताई थी।

आज कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष श्री .@RahulGandhi जी के साथ राजमहल में गठबंधन के झामुमो प्रत्याशी श्री केताबुद्दीन जी लिए चुनावी सभा में शामिल हो जनता के समक्ष अपनी बातों को साझा किया। pic.twitter.com/DoJHuFt163

— Hemant Soren (@HemantSorenJMM) December 12, 2019

पार्टी के महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि इस बार भी संताल परगना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा है। इस बार भी सुरक्षा के नाम पर झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकारी अध्‍यक्ष और पूर्व मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन का हेलीकॉप्टर नहीं उडऩे दिया जाएगा। भाजपा कुछ भी प्रयास कर ले, राज्य के लोगों का गुस्सा शांत नहीं कर पाएगी। उन्होंने जीत का दावा करते हुए कहा कि विधानसभा में भाजपा को इक्के-दुक्के विधायक ही नजर आएंगे।

जिस बदलाव की ज्योत जलाने के लिए हमने संघर्ष किया, आज वह हर झारखंडी के हाथों में मशाल बन इस रघुबर रूपी अंधकार को भगाने का कार्य कर रही है।

जय झारखण्ड।#JharkhandElection2019 #गठबंधन_संग_झारखंड pic.twitter.com/hHyZvNwMzz — Jharkhand Mukti Morcha (@JmmJharkhand) December 12, 2019

chat bot
आपका साथी