Jharkhand Assembly Election 2019: सुदेश का भाजपा पर तंज, बड़े दल नीचे नहीं देखते

Jharkhand Assembly Election 2019 बिहार की पूर्व मंत्री आबो देवी जमशेदपुर जिला परिषद अध्यक्ष बुल्लू रानी व ईचागढ़ के हरिलाल आजसू में शामिल हुए।

By Alok ShahiEdited By: Publish:Fri, 15 Nov 2019 07:12 PM (IST) Updated:Fri, 15 Nov 2019 07:12 PM (IST)
Jharkhand Assembly Election 2019: सुदेश का भाजपा पर तंज, बड़े दल नीचे नहीं देखते
Jharkhand Assembly Election 2019: सुदेश का भाजपा पर तंज, बड़े दल नीचे नहीं देखते

रांची, राज्य ब्यूरो। Jharkhand Assembly Election 2019  गठबंधन को लेकर चल रहे शह-मात के खेल के बीच आजसू के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश महतो ने नाम लिए बिना भाजपा पर तंज कसा है। कहा, बड़े दल जब शिखर पर होते हैं, तो वे नीचे नहीं देखते। शुक्रवार को पार्टी कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह में वे गठबंधन बने रहने या टूटने पर कुछ खास तो नहीं बोले, लेकिन इतना जरूर कहा कि अब गेंद उनके पाले में नहीं है। अपनी बातों पर बरकरार रहने की बात दोहराते हुए तथा कई नेताओं को पार्टी में शामिल कराने का सिलसिला जारी रखते हुए यह भी संकेत दे दिया कि वे अब पीछे लौटने वाले नहीं हैं। उन्होंने शुक्रवार को देर रात उम्मीदवारों की दूसरी तथा शीघ्र ही तीसरी सूची जारी करने की भी बात कही। 

इससे पहले, बिहार की पूर्व मंत्री आबो देवी, जमशेदपुर की जिला परिषद अध्यक्ष बुल्लू रानी सरदार तथा ईचागढ़ के हरेलाल महतो आजसू में शामिल हो गए। इसे पार्टी के झरिया, पोटका तथा ईचागढ़ में भी चुनाव लडऩे की तैयारी के रूप में देखा जा रहा है। अभी तक गठबंधन के तहत इन तीन सीटों में सिर्फ ईचागढ़ सीट पर ही आजसू की दावेदारी थी। चर्चा है कि पार्टी बुल्लू रानी सरदार को पोटका से टिकट दे सकती है। झरिया में आबो देवी या उनके पुत्र चुनाव लड़ सकते हैं। इधर, ईचागढ़ के हरेलाल के साथ सैंकड़ों कार्यकर्ता आजसू की सदस्यता ग्रहण करने पहुंचे थे। आजसू कार्यालय तथा इसके बाहर कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ घंटों जमी रही।

chat bot
आपका साथी