Lok Sabha Election 2019: नेहरू के बसाए बोकारो को अडानी के हाथ बेचना चाहता है चौकीदार : सिद्धू

धनबाद के लोकसभा प्रत्याशी कीर्ति आजाद की सभा में पहुंचे पूर्व क्रिकेटर व पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने संबोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर रखा।

By SunilEdited By: Publish:Tue, 30 Apr 2019 09:00 PM (IST) Updated:Tue, 30 Apr 2019 09:00 PM (IST)
Lok Sabha Election 2019: नेहरू के बसाए बोकारो को अडानी के हाथ बेचना चाहता है चौकीदार : सिद्धू
Lok Sabha Election 2019: नेहरू के बसाए बोकारो को अडानी के हाथ बेचना चाहता है चौकीदार : सिद्धू

बोकारो, जेएनएन। धनबाद के लोकसभा प्रत्याशी कीर्ति आजाद की सभा में पहुंचे पूर्व क्रिकेटर व पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने पूरे संबोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर रखा। सिद्धू ने पुरानी बातों को दोहराते हुए कहा कि झारखंड को मोदी सरकार लूट रही है। अब उनकी निगाह पंडित नेहरू के बसाए लोक उपक्रम बोकारो स्टील पर है। यदि सरकार लौटी तो बोकारो स्टील, कोल इंडिया को भी नरेंद्र मोदी अडाणी व अंबानी के हाथों बेच देंगे। कहा कि अब तक देश ने किसी गरीब के घर के सामने चौकीदार को खड़े हुए नहीं देखा है। यह देश का ऐसा चौकीदार है जो केवल पूंजीपतियों के घर की चौकीदारी कर रहा है। यह साबित हो चुका है कि चौकीदार ही चोर है। राहुल गांधी व नवजोत सिद्धू के साथ कीर्ति झा आजाद प्योर है।

यह चौकीदार एक-एक इंच जमीन बेच देगा : सिद्धू ने लोगों से भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने की अपील की। कहा कि यदि फिर से इस चौकीदार को चौकीदारी दी गई तो यह देश की एक-एक इंच जमीन बेच देगा। उन्होंने कीर्ति झा आजाद को नंबर एक खिलाड़ी और ईमानदार नेता बताया। कहा कि किसी भी भ्रम में नहीं रहना है। कांग्रेस ही अच्छा शासन दे सकती है। पूरी सभा में सिद्धू ने लोगों से चौकीदार चोर है के नारे लगवाए। कहा कि तीन मोदी पहले भाग चुके हैं। जो मोदी अपने को चौकीदार बोल रहा है, उसे बोकारो वाले छक्का मारकर देश के बाउंड्री से बाहर कर दें। सिद्धू ने कहा कि जो लोग अपने को चौकीदार बोल रहे हैं वे सबके सब चोर हैं। उन्होंने लोगों को शेरो-शायरी के माध्यम से खूब हंसाने का काम किया। प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अजय ने कहा कि पूरे देश में प्रधानमंत्री के प्रति गुस्सा है। उन्होंने एक भी वादा पूरा नहीं किया। प्रत्याशी कीर्ति झा आजाद ने दरभंगा में किए गए काम को बताया। उन्होंने पीएन सिंह के बारे में कहा कि आपका सांसद सदन में खड़ा नहीं होता था। 

chat bot
आपका साथी