कांग्रेस ने स्क्रीनिंग कमेटी, चुनाव में टिकटों का फैसला करेंगे हुड्डा और सैलजा

हरियाणा में कांग्रेस के टिकटों का फैसला करने में प्रदेश अध्यक्ष कु. सैलजा और कांग्रेस विधायक दल के नेता पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की अहम भूमिका रहने वाली है।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Sun, 15 Sep 2019 09:27 AM (IST) Updated:Mon, 16 Sep 2019 08:26 AM (IST)
कांग्रेस ने स्क्रीनिंग कमेटी, चुनाव में टिकटों का फैसला करेंगे हुड्डा और सैलजा
कांग्रेस ने स्क्रीनिंग कमेटी, चुनाव में टिकटों का फैसला करेंगे हुड्डा और सैलजा

जेएनएन, चंडीगढ़। हरियाणा में कांग्रेस के टिकटों का फैसला करने में प्रदेश अध्यक्ष कु. सैलजा और कांग्रेस विधायक दल के नेता पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की अहम भूमिका रहने वाली है। एक के बाद एक कई कमेटियों की घोषणा करने के बाद कांग्रेस हाईकमान ने स्क्रीनिंग कमेटी का ऐलान कर दिया है, जो हरियाणा विधानसभा के चुनाव में उम्मीदवारों का फैसला करेगी।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व राष्ट्रीय महासिचव मधुसूदन मिस्त्री को हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए स्क्रीनिंग कमेटी का चेयरमैन बनाया गया है। पिछली बार के विधानसभा चुनाव में भी टिकटों के आवंटन में मिस्त्री की अहम भूमिका रही थी। मिस्त्री राज्यसभा सदस्य हैं।

पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री एवं पश्चिमी बंगाल से सांसद रह चुकी दीपादास मुंशी तथा अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव देवेंद्र यादव को स्क्रीनिंग कमेटी का सदस्य बनाया गया है। हरियाणा कांग्रेस के प्रभारी महासचिव गुलाम नबी आजाद, प्रदेश अध्यक्ष कु. सैलजा तथा पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस विधायक दल के नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा भी इस स्क्रीनिंग कमेटी में शामिल किए गए हैं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी