top menutop menutop menu

दिल्‍ली चुनाव: अमित शाह ने किया घोंडा में रोड शो, भाजपा उम्मीदवार के लिए मांगा वोट

नई दिल्‍ली [शुजाउद्दीन]। भाजपा के वरिष्‍ठ नेता और देश के गृहमंत्री अमित शाह ने घोंडा में रोड शो  किया। इस रोड शो में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी समेत पार्टी उम्मीदवार अजय भी मौजूद रहे। इस रोड शो में मनोज तिवारी ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून सीएए का बेवजह विरोध हो रहा है, आज घोंडा के लोग सीएए के सर्मथन में सड़कों पर है।

अमित शाह के रोड शो में टुकड़े टुकड़े गैंग से चाहिए आज़ादी जैसे नारेबाजी भी हुई। वहीं मनोज तिवारी ने कहा कि आज देश सुरक्षित हाथों में है, मुस्लिम महिलाओं को  तीन तलाक से आज़ादी दिलवाई, दिल्ली के 40 लाख लोगों को मालिकाना हक दिया।

रविंद्र कुमार इंद्रराज के समर्थन में मांगा वोट

इससे पहले जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में शनिवार को भाजपा की ओर से आयोजित ‘जीत की गूंज’ कार्यक्रम में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आप और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। पार्टी की आइटी व सोशल मीडिया सेल की ओर से आयोजित कार्यक्रम में शाह ने कहा कि जब-जब हमारे साइबर योद्धाओं ने कमान संभाली है, भाजपा और नरेंद्र मोदी की जीत हुई है। अब दिल्ली में भी प्रचंड बहुमत से सरकार बनेगी। वहीं शाम को बादली विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी विजय भगत व बवाना से प्रत्याशी रविंद्र कुमार इंद्रराज के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया।

दिल्‍ली की जनता से केजरीवाल ने हमेशा झूठ बोला  

शाह ने कहा कि केजरीवाल ने दिल्ली की जनता को जहरीली हवा-पानी के अलावा कुछ नहीं दिया। केजरीवाल ने हमेशा झूठ बोला है। केजरीवाल ने पांच साल में एक भी नया स्कूल नहीं बनाया, सरकारी स्कूलों का रिजल्ट बदतर हो गया है। ढाई लाख बच्चों ने सरकारी स्कूल छोड़ दिया। दिल्ली जल बोर्ड को करोड़ों के घाटे में पहुंचा दिया। वहीं भाजपा ने दिल्ली की अनधिकृत कॉलोनियों के 50 लाख से ज्यादा लोगों को अपने घरों का मालिकाना हक दिलाया है। हमने अपने साइबर योद्धाओं को केजरीवाल के झूठ का पर्दाफाश करने के लिए बुलाया है।

सीएए पर लोगों को भड़का रही आप व कांग्रेस

अमित शाह ने कहा कि मोदी ने पाकिस्तान, अफगानिस्तान व बांग्लादेश में प्रताड़ना के कारण भारत आए लोगों को नागरिकता देने के लिए सीएए लागू किया। अब आप और कांग्रेस इसके बारे में अफवाह फैलाकर हिंसा फैला रहे हैं। सीएए नागरिकता देने का कानून है, नागरिकता छीनने का नहीं। वोटबैंक के लालच में आप व कांग्रेस के नेता कहते हैं कि वे शाहीन बाग के साथ हैं। क्या ऐसे लोग और राजनीतिक दल देश व दिल्ली को सुरक्षित रख सकते हैं।

जेएनयू वाले केजरीवाल को जिताने में लगे हैं

केजरीवाल को जिताने के लिए जेएनयू वाले लगे हैं। केजरीवाल ने नई बसें लाने का वादा किया था, लेकिन 1087 बसें कम कर दीं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार ने मेट्रो का नेटवर्क बढ़ाया। वहीं, केजरीवाल ने मेट्रो के चौथे चरण को ढाई साल तक लटकाए रखा। कहां गए केजरीवाल के 15 लाख सीसीटीवी कैमरे, कहां है फ्री वाईफाई। दिल्ली सरकार के अस्पतालों का बुरा हाल है। मोदी सरकार पूरे देश में पीएम आयुष्मान भारत योजना लाई, लेकिन, दिल्ली में केजरीवाल ने इसे लागू नही होने दिया। उन्हें डर है कि इस योजना से गरीबों को पांच लाख का मुफ्त इलाज मिलने लगेगा तो जनता मोदी के साथ जुड़ जाएगी।

मनोज तिवारी ने आप पर बोला हमला

वहीं, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली में भाजपा का मुकाबला झूठ की राजनीति करने वाली आप से है। इससे पहले दिल्ली में 15 साल तक जिन्होंने शासन किया, उनके समय में भी झुग्गी में एक नल तक नहीं पहुंचा। कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन, सांसद रमेश बिधूड़ी, मीनाक्षी लेखी, विजय गोयल, गौतम गंभीर, प्रवेश वर्मा, हंसराज हंस समेत तमाम नेता मौजूद रहे।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.