top menutop menutop menu

Delhi Assembly Election 2020: केजरीवाल ने रोड शो कर दिखाई ताकत, कहा- हम जीतेंगे

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बृहस्पतिवार को कालकाजी व तुगलकाबाद विधानसभा क्षेत्र में रोड शो करके आप प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार किया। रोड शो पुलप्रहलादपुर से शुरू होकर लालकुंआ, विश्वकर्मा मंदिर, आइसीडी पार्क, सेंट मैरी चर्च के सामने से होता हुआ मां आनंदमयी मार्ग, गो¨वदपुरी, कालकाजी गुरुद्वारा, मलिक राम एस्सार मार्ग, एल-ब्लॉक पार्क, बजरंगी मार्ग, महाराजा अग्रसेन मार्ग, सी लाल चौक पर संपन्न हुआ। रोड शो के दौरान सूरज कुंड क्रॉसिंग, गोविंदपुरी, लाल कुंआ, विश्वकर्मा कॉलोनी की मेन रोड पर समर्थकों की भारी संख्या के कारण कुछ देर यातायात प्रभावित रहा।

रोड शो के दौरान केजरीवाल ने बीच-बीच में लोगों को अपनी सरकार की उपलब्धियां भी गिनाईं। वहीं, कालकाजी में केजरीवाल ने एक कांग्रेस व एक भाजपा कार्यकर्ता को पार्टी भी ज्वाइन करवाई। इस दौरान समर्थकों ने अच्छे बीते पांच साल, लगे रहो केजरीवाल के नारे लगाए। रोड शो में समर्थक बाइक, ई-रिक्शा, कार और जीप लेकर पहुंचे थे। रोड शो के दौरान कालकाजी से प्रत्याशी आतिशी व तुगलकाबाद से प्रत्याशी सहीराम पहलवान भी मौजूद रहे।

इधर, यहां के लोगों ने कहा कि दिल्ली में अतिक्रमण के अलावा सड़क व सीवर की भी समस्या है, इसलिए मैं इन समस्याओं के समाधान के साथ-साथ अपनी दिल्ली को संवारने के लिए मतदान करूंगा जिससे कि दिल्ली का विकास अन्य राज्यों के लिए मिसाल बन सके। जनता के हाथ में अपने पसंद के उम्मीदवार को वोट देने की ताकत है, इसलिए इस पर्व में सभी लोगों को शामिल होकर वोट देना चाहिए ताकि दिल्ली का विकास हो सके ।

कैसे उम्मीदवार को वोट देंगे

लोगों ने कहा कि मेरा वोट ऐसे उम्मीदवार को जाएगा जो धरातल पर आकर हम लोगों के बीच रहकर काम करेगा क्योंकि जब तक नेता धरातल पर नहीं उतरेंगे तब तक वह हम लोगों की परेशानी से रूबरू नहीं हो सकेंगे। इसके लिए जरूरी है कि जमीन से जुड़े रहने वाले नेता को ही वोट दिया जाए।

मेरी नजर में सबसे अहम मुद्दा

लोगाें ने कहा कि मेरी नजर में सबसे अहम मुद्दा सरकार द्वारा दी जानी वाली मूलभूत सुविधाओं का है क्योंकि आज भी हमारी दिल्ली में मूलभूत सुविधाओं में सुधार की जरूरत है। कई इलाके ऐसे हैं, जिनका वर्षो से कोई विकास नहीं कराया गया है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.