केजरीवाल को आतंकवादी कहने वाले बयान पर भाजपा सांसद कायम, बोले- कुछ गलत नहीं कहा

Delhi Assembly Elections 2020 केजरीवाल को आतंकवादी कहकर विवादों में आये पश्चिमी दिल्ली से भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा अपने बयान पर कायम हैं।

Mangal YadavMon, 03 Feb 2020 08:16 PM (IST)
केजरीवाल को 'आतंकवादी' कहने वाले बयान पर भाजपा सांसद कायम, बोले- कुछ गलत नहीं कहा

नई दिल्ली, एएनआइ। Delhi Assembly Elections 2020: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आतंकवादी कहकर विवादों में आये पश्चिमी दिल्ली से भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा अपने बयान पर कायम हैं। सोमवार को एएनआइ से बातचीत के दौरान उन्होंने 'मैंने इसके बारे में उचित विचार करने के बाद बात की थी और मुझे नहीं लगता कि मैंने कोई गलती की है।

प्रवेश वर्मा ने कहा कि अगर दिल्ली के केजरीवाल प्रधानमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक बातें करते हैं तो सीएम के बारे में जितना भी कहा जाए वह कम है।

बता दें कि भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने अभी हाल में ही सीएम केजरीवाल को आतंकवादी करार दिया था। प्रवेश वर्मा के इस बयान पर चुनाव आयोग ने उन्हें कारण बताओ नोटिस भी जारी किया था। इसके अलावा एक अन्य विवादित बयान देकर प्रवेश वर्मा फंस गए थे। चुनाव आयोग ने विवादित बयान देने के मामले में उन्हें चार दिन तक चुनाव प्रचार करने पर प्रतिबंध लगा दिया था।

अराजकतावादी व आतंकवादी में मामूली अंतर : जावडेकर

केंद्रीय मंत्री और दिल्ली चुनाव के प्रभारी प्रकाश जावडेकर ने कहा कि केजरीवाल मासूम चेहरा बनाकर लोगों से पूछ रहे हैं कि क्या वो आतंकवादी है, जबकि वह खुद अपने आप को अराजकतावादी बताते हैं। अराजकतावादी और आतंकवादी में बहुत थोड़ा अंतर होता है। पंजाब विधानसभा चुनाव के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री मोगा में एक खालिस्तानी आतंकी के घर पर रुके थे। उस आतंकी पर बम विस्फोट का आरोप है और अदालत ने उसे भगोड़ा करार दिया था। यह जानते हुए भी केजरीवाल उसके घर गए थे।

उन्होंने कहा कि पांच साल पहले दिल्ली के लोगों को आम आदमी पार्टी (आप) और इसके मुखिया की सच्चाई मालूम नहीं थी। इस वजह से उसके वादे पर लोगों ने विश्वास कर लिया था। देशभर से हजारों युवा उन्हें समर्थन देने के लिए दिल्ली पहुंचे थे। अब उनकी पोल खुल गई है। यही कारण है कि इस चुनाव में आप को समर्थन देने के लिए युवा नहीं पहुंचे। उन्होंने कहा कि आप शाहीन बाग को समर्थन दे रही हैं। असम को अलग करने, जिन्ना वाली आजादी, जेएनयू में भारत के टुकड़े करने के नारे लगाने वालों के साथ आप खड़ी है।

चुनाव आयोग से शिकायत

वहीं आम आदमी पार्टी ने चुनाव आयोग से यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा की शिकायत की है। आप नेता संजय सिंह ने कहा चुनाव आयोग से इन दोनों नेताओं के खिलाफ मामला दर्ज करवाने की अपील की। संजय सिंह ने कहा कि भाजपा के पास दिल्ली विधानसभा चुनाव में उठाने के लिए कोई मुद्दा नहीं है। इसलिए विवादित बयान दिए जा रहे हैं।

 ये भी पढ़ेंः Delhi Election 2020: बसपा उम्मीदवार AAP में शामिल, चुनाव से पहले दिया मायावती को झटका

  Delhi Election 2020: दिल्ली के सीएम असमाजिक तत्वों के हाथ का खिलौना बन गए हैं: योगी

 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.