Bihar Chunav : तेजस्वी यादव ने दोहराया कमाई, दवाई, पढ़ाई एवं सिंचाई होगी हमारी सरकार की प्राथमिकता

Bihar Chunav 2020 कहा की महागठबंधन की यदि इस बार सरकार बनी तो पहले दिन 10 लाख बेरोजगारों को नौकरी देने का ऐलान किया जाएगा। वृद्धावस्था पेंशन की राशि 4 सौ से बढ़ाकर एक हजार कर दी जाएगी।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 04:41 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 04:41 PM (IST)
Bihar Chunav : तेजस्वी यादव ने दोहराया कमाई, दवाई, पढ़ाई एवं सिंचाई होगी हमारी सरकार की प्राथमिकता
रीगा में आयोजित सभा से पहले तेजस्वी यादव को सम्मानित किया गया।

सीतामढ़ी, जेएनएन। नेता प्रतिपक्ष व पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने शनिवार को रीगा स्थानीय फुटबॉल मैदान में महागठबंधन समर्थित कांग्रेस प्रत्याशी अमित कुमार टुन्ना के समर्थन में आयोजित जनसभा में कहा कि यह चुनाव नहीं है बल्कि, बेरोजगारी दूर करने का आंदोलन है। आपके सहयोग से हमारी सरकार बनेगी तो कमाई, दवाई, पढ़ाई एवं सिंचाई के बिंदु पर काम होगा। बेरोजगारों को काम मिलेगा। गरीबों को मुफ्त दवा मिलेगी। बच्चों की पढ़ाई की समुचित व्यवस्था की जाएगी। किसानों के खेतों में सिंचाई का प्रबंध किया जाएगा। प्रखंड कार्यालयों में व्याप्त भ्रष्टाचार पर अंकुश लगेगा। आज भ्रष्टाचार का इतना बोलबाला है कि बिना घूस दिए कोई काम नहीं हो रहा है। अफसरशाही बढ़ गई है। अफसर बेलगाम हो गए हैं। 

कहा की महागठबंधन की सरकार बनी तो पहले दिन 10 लाख बेरोजगारों को नौकरी देने का ऐलान किया जाएगा। वृद्धावस्था पेंशन की राशि 4 सौ से बढ़ाकर एक हजार कर दी जाएगी। नियोजित शिक्षकों की लंबित मांगों को पूरा किया जाएगा। सेविका-सहायिका, जीविका से जुड़ी महिलाओं का मानदेय दोगुना होगा। रीगा किसानों का क्षेत्र है। चीनी मिल बीमार हो गया है। मेरी सरकार बनी तो किसानों में खुशहाली आएगी। चीनी मिल को बचाया जाएगा। आज वर्तमान सरकार में कई चीनी मिलें बंद हो गई हैं। वर्तमान सरकार सिर्फ घोषणा पर आधारित है। किसी भी क्षेत्र में काम नहीं हो रहा है। सभा की अध्यक्षता राजद के जिलाध्यक्ष अशफाक खां उर्फ चांद ने तो मंच संचालन पूर्व प्रमुख लक्ष्मी प्रसाद यादव ने किया। सभा को पूर्व सांसद अर्जुन राय, पूर्व विधायक सूर्यदेव राय, शिवहर कांग्रेस अध्यक्ष मोहम्मद असद, मनोज कुमार, सीपीएम नेता कामरेड विश्वनाथ बुंदेला, राज किशोर सिंह, सीआईएम नेता विश्वनाथ बुंदेला, अनूठा लाल पंडित, मो सफीक खां, पूर्व प्रमुख रंधीर सिंह, नरेश झा, रटुक प्रसाद, सत्येंद्र तिवारी ने संबोधित किया। 

chat bot
आपका साथी