Bihar, Muzaffarpur Election: पीएम नरेंद्र मोदी 28 को मुजफ्फरपुर में करेंगे सभा, 20 विधानसभा क्षेत्रों में होगा सीधा प्रसारण

Bihar Muzaffarpur Election प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 28 अक्टूबर को मुजफ्फरपुर में सभा करेंगे। कोविड के दिशा-निर्देशों का होगा पालन हर क्षेत्र में पांच स्थलों पर लगेगी एलईडी स्क्रीन। कार्यक्रम की समीक्षा के लिए महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री का 22 को होगा आगमन।

By Murari KumarEdited By: Publish:Sat, 17 Oct 2020 07:59 PM (IST) Updated:Sun, 18 Oct 2020 07:23 AM (IST)
Bihar, Muzaffarpur Election: पीएम नरेंद्र मोदी 28 को मुजफ्फरपुर में करेंगे सभा, 20 विधानसभा क्षेत्रों में होगा सीधा प्रसारण
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 28 अक्टूबर को मुजफ्फरपुर में सभा करेंगे

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 28 अक्टूबर को मुजफ्फरपुर में सभा करेंगे। कोविड-19 के दिशा-निर्देशों के तहत उनकी सभा का 20 विधानसभा क्षेत्रों मे सीधा प्रसारण होगा। हर क्षेत्र में  पांच जगहों पर किसी बङ़े स्थान पर एलईडी स्क्रीन लगाई जाएगी। सभा को सफल बनाने के लिए पार्टी ने ताकत झोंक दी है। तैयारी को लेकर भाजपा कार्यालय में पार्टी के राष्ट्रीय मंत्री एवं उप्र के बस्ती के सांसद हरीश द्विवेदी, प्रदेश उपाध्यक्ष सह पूर्व विधायक राजीव रंजन, प्रदेश उपाध्यक्ष व सांसद अजय निषाद ने पदाधिकारियों के साथ बैठक की। 

    सांसद हरीश द्विवेदी ने कहा कि 28 अक्टूबर को 11 बजे प्रधानमंत्री यहां आएंगे। उनकी सभा में कोविड के दिशा-निर्देशों का पूरी तरह अनुपालन किया जाएगा। सांसद अजय निषाद ने कहा कि पीएम मोदी की यह जनसभा चुनावी दृष्टिकोण से अतिमहत्वपूर्ण होगी। बूथ से लेकर जिले तक का कोई पदाधिकारी एनडीए के खिलाफ जाएगा तो उसपर कारवाई होगी। जिले की सभी सीटें एनडीए जीते, इसके लिए वह खुद दिन-रात लोगों के संपर्क में हैं और सहयोग कर रहे। जिलाध्यक्ष रंजन कुमार ने कहा कि कार्यक्रम की समीक्षा के लिए महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री सह बिहार विधानसभा चुनाव प्रभारी देवेद्र फडनवीस 22 अक्टूबर को मुजफ्फरपुर आएंगे। उनके साथ कई राष्ट्रीय और प्रदेश पदाधिकारी होंगे। सभास्थल रविवार को तय हो जाएगा। 

बैठक में जिला महामंत्री सचिन कुमार, डॉ मनोज कुमार ङ्क्षसह, जिला उपाध्यक्ष हरिमोहन चौधरी, निर्मला साहू, मनीष कुमार, जिला मंत्री संतोष साहेब, संजीव झा, राकेश यादव, जिला प्रवक्ता प्रभात कुमार, युवा मोर्चा अध्यक्ष नचिकेता पांडे, महिला मोर्चा अध्यक्ष डॉ रागिनी रानी, अनुसूचित मोर्चा अध्यक्ष फेंकू राम, किसान मोर्चा अध्यक्ष उमेश पांडे, शशीरंजन मौजूद रहे। 

chat bot
आपका साथी