PM Modi Muzaffarpur rally : शिवहर सांसद रमा देवी का छलका दर्द, लालू राज था जंगलराज, मेरे पति की हुई हत्या

PM Modi Muzaffarpur rally एक खास जाति को अपना वोट बैंक समझकर अपने परिवार को मजबूत किया दुकान से कुछ भी उठाकर चल देना रंगदारी अपहरण कर पैसा वसूलना नहीं देने पर हत्या करने का चला खेल।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 08:28 AM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 08:28 AM (IST)
PM Modi Muzaffarpur rally : शिवहर सांसद रमा देवी का छलका दर्द, लालू राज था जंगलराज, मेरे पति की हुई हत्या
वोट हमारा और राज एक परिवार का, यह सब अब चलने वाला नहीं है।

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। शिवहर सांसद रमा देवी ने सभा को संबोधित करते हुए 15 साल पहले पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के कार्यकाल को जंगलराज की संज्ञा दी। कहा, गरीब-गुरबा समाज पर कितना जुल्म हो रहा था। कहीं पर किसी के दुकान से कुछ भी उठाकर चल देना, रंगदारी नहीं देने पर मारपीट करना आम बात थी। पुलिस भी शिकायत सुनने को तैयार नहीं थी। लेकिन, अब सुशासन है किसी पर कोई दबंगई नहीं कर सकता है। पुलिस से ऑनलाइन शिकायत करें। हर जगह कानून का राज है। पुराने दिनों को याद करते हुए कहा कि उस राज में ही हमारे पति की हत्या कर दी गई। इसलिए हम अपने समाज के लोगों से कहेंगे कि जिस तरह से कानून का राज व विकास हो रहा, इसके लिए अपना एक-एक वोट एनडीए को दें। 

राजद नेता तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए बोलीं कि उनके पिता ने अपनी जाति के लोगों का वोट लिया और अपना भंडारा भरते रहे। उस समाज को क्या मिला? खुद मुख्यमंत्री बने, पत्नी को बनाया, बेटा को उपमुख्यमंत्री बनाया, बेटी को सांसद बनाया यह सब उनका समाज देख रहा है। वोट हमारा और राज एक परिवार का, यह सब अब चलने वाला नहीं है। प्रधानमंत्री मोदी की सरकार गरीब-गुरबा की सरकार है। नीतीश कुमार के राज में विकास हो रहा है। इसलिए बिहार में जात-पात से ऊपर उठकर भाजपा-जदयू गठबंधन की सरकार बनाकर अपने मान-सम्मान व अधिकार को सुरक्षित रखना है। विकास की रफ्तार को तेज करना है। राजद की कथनी व करनी में अंतर है। लेकिन पीएम मोदी जो कहते हैं वह करते हैं। उनके कारण भारत का झंडा पूरे विश्व में लहरा रहा है।  

chat bot
आपका साथी