PM Modi Muzaffarpur rally : पीएम मोदी को सुनने के लिए पांच किमी पैदल चलकर पहुंचे कई लोग, मंत्रमुग्ध होकर सुना

एनडीए की चुनावी जनसभा में किशोर, युवा, बुजुर्ग और महिलाओं में गजब का उत्साह दिख रहा था।
Publish Date:Thu, 29 Oct 2020 08:18 AM (IST) Author: Ajit Kumar

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। PM Modi Muzaffarpur rally : मोतीपुर प्रखंड के पचरूखी स्थित चीनी मिल मैदान में बना भव्य पंडाल। बुधवार सुबह से ही लोगों की भीड़ वहां जुटने लगी थी। 11 बजते-बजते पंडाल खचाखच भर चुका था। कहीं पैर रखने की जगह तक नहीं थी। वहीं आसपास के खेतों के मेड और सड़कों के किनारे भी लोगों का हुजूम था। हाथों में पार्टी का झंडा और सिर पर भगवा टोपी पहने लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आने की बाट जोह रहे थे। सबकी आंखों में उनकी एक झलक पाने की बेचैनी दिख रही थी। एनडीए की चुनावी जनसभा में किशोर, युवा, बुजुर्ग और महिलाओं में गजब का उत्साह दिख रहा था। करीब 12 बजे जैसे ही उनका हेलीकॉप्टर आसमान में नजर आया, चीनी मिल मैदान नारे से गूंज उठा। सभी अपनी-अपनी जगह पर बैठ गए। एनएच 28 पर वाहनों का आवागमन ठहर सा गया। लोग अपनी-अपनी गाड़ी सड़क किनारे लगा, उनको सुनने को रुक गए। 

मुजफ्फरपुर से मिले प्यार ने किया अभिभूत

पीएम नरेंद्र मोदी ने मंच पर पहुंचते ही उपस्थित जनता का अभिवादन किया। लोगों ने भी तालियां बजाकर खुशी का इजहार करते हुए मुजफ्फरपुर की सरजमीं पर स्वागत किया। उनका संबोधन शुरू होते ही सभी शांत हो गए। सब एकाग्रचित होकर उनका भाषण सुनने लगे। उन्होंने जैसे ही कहा जब-जब मुजफ्फरपुर आया हूं। आपके प्यार ने मुझे अभिभूत कर दिया है। पूरा पंडाल तालियों की गडग़ड़ाहट से गूंज उठा।

सभी के विकास की बात की

प्रधानमंत्री ने अपने भाषण में सभी वर्गों का ख्याल रखा। उन्होंने सभी के विकास की बात की। कहा, कोई पीछे न रहे। किसी से कोई भेदभाव नहीं है। बिहार को आत्मनिर्भर बनाने की बात कर सबका दिल जीत लिया। मोतीपुर की संगीता देवी, लक्ष्मण पासवान, विकास प्रसाद, सगुनी देवी व रामजतन देवी ने कहा कि गांव, समाज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आइल छथिन। उनका सुने अइली अ। सभे के विकास की बात बोल्लखिन ह। पांच किमी पैदल चलके भाषण सुनेला अइली ह।

कोरोना के बावजूद उमड़ा जनसैलाब

कोरोना के बावजूद प्रधानमंत्री को सुनने के लिए जनसैलाब उमड़ पड़ा। हालांकि, पंडाल में लोगों को प्रवेश कराने से पहले उनकी थर्मल स्क्रीनिंग की जा रही थी। सैनिटाइजर की भी व्यवस्था की गई थी। लोगों को मास्क पहनने को कहा जा रहा था। प्रधानमंत्री ने भी लोगों को कोरोना से बचाव के संबंध में याद दिलाई। कहा-दो गज की दूरी और मास्क आपके परिवार को बीमारी से बचाएगा।  

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.