PM Modi Muzaffarpur rally : जदयू सांसद ललन सिंह का आरोप, सेवा के नाम पर मेवा खाने की तैयारी में महागठबंधन

ललन सिंह ने कहा कि बिहार में लगातार विकास हो रहा है।
Publish Date:Thu, 29 Oct 2020 08:36 AM (IST) Author: Ajit Kumar

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। PM Modi Muzaffarpur rally : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा को संबोधित करते हुए जदयू सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने कहा कि बिहार में लगातार विकास हो रहा है। पिछले दिनों यानी लालू राज के बजट पर चर्चा करते हुए कहा कि बिहार में राजद का आखिरी बजट (2004-05) 23885 करोड़ रुपये का था। वहीं वर्ष 2020-21 का बजट 2,11,761 करोड़ रुपये का हो गया है। राजद के शासन में 1990-91 से 2005-06 के बीच योजना आकार 35264 करोड़ रहा, जबकि वर्ष 2006-07 से 2019-20 के बीच योजना आकार 5 लाख 51 हजार 29 करोड़ रुपये का है। इधर सरकार का बजट बढऩे के बाद कुर्सी पर जाकर लूट-खसोट करने की मंशा प्रबल है। 

राजद के युवराज किसी भी तरह से सेवा के नाम पर मेवा खाना चाहते हैं। लेकिन जनता उनकी मंशा को समझ रही है। यह सब नहीं होने वाला है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीबी को नजदीक से देखा है। वह गरीबों के लिए ही दिनरात काम करते हैं। मुख्यमंत्री ने अपने पांच साल का रोडमैप जनता के सामने पेश कर दिया है। अगली सरकार बनने के बाद जिस तरह से हर गांव व घर में बिजली मिल रही है। उसी तरह से अब गांवों में स्ट्रीट सोलर लाइट लगाने की योजना है। रात में अपने घर की बिजली बंद कर सो जाएं लेकिन पूरा गांव रोशन रहेगा। सांसद ङ्क्षसह ने राजद नेता तेजस्वी यादव पर सवाल उठाया कि उनके पिताजी रेलवे में थे उस समय नौकरी के नाम पर, ठीकेदारी देने के नाम पर किस तरह से जमीन लिखवा लिए यह किसी से छिपा नहीं है। इसलिए जिस तरह से बिहार का विकास हो रहा है उसको गति देने के लिए अपना मत एनडीए को दीजिए ताकि बिहार में एक मजबूत सरकार बने।  

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.