Bihar Election 2020: मुजफ्फरपुर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्राथमिकताओं में ऊपर, इसलिए आ रहे चुनावी सभा करने

Bihar Election 2020 डाॅ राधा मोहन दास अग्रवाल ने कहीं। पीएम की आयोजित होने वाली रैली पर चर्चा करते हुए कार्यकर्ताओं से कहा कि उन्हें ऐसी सुव्यवस्थित योजना बनानी होगी कि एक भी नागरिक प्रधानमंत्री की सभा का लाभ लेने से वंचित न हो जाए।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 12:49 PM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 01:13 PM (IST)
Bihar Election 2020: मुजफ्फरपुर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्राथमिकताओं में ऊपर, इसलिए आ रहे चुनावी सभा करने
उत्तर प्रदेश के गोरखपुर शहर विधायक डाॅ राधा मोहन दास अग्रवाल 19 साल से विधायक हैं।

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। Muzaffarpur PM Modi Rally: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्राथमिकताओं में मुजफ्फरपुर शामिल है इसलिए वे खुद यहां सभा करने आ रहे हैं । मुजफ्फरपुर में आज सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल, कैंसर अस्पताल, सहित कई योजनाएं दी हैं। एसकेएमसीएच परिसर में बन रहे अस्पताल बहुत जल्द आमलोगों के इलाज के लिए उपलब्ध हो जाएंगे।इस बार भी विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री मोदी ने मुजफ्फरपुर का चयन किया है। यहां भव्य रैली के माध्यम से हमलोगों से रूबरू होंगे। ये बातें आज नगर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी सुरेश कुमार शर्मा के समर्थन में जगह-जगह आयोजित जन संवाद कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के गोरखपुर शहर विधायक डाॅ राधा मोहन दास अग्रवाल ने कहीं। पीएम की आयोजित होने वाली रैली पर चर्चा करते हुए कार्यकर्ताओं से कहा कि उन्हें ऐसी सुव्यवस्थित योजना बनानी होगी कि एक भी नागरिक प्रधानमंत्री की सभा का लाभ लेने से वंचित न हो जाए। 

कांग्रेस पार्टी का इतिहास देश को बर्बाद करने वाला रहा

उत्तर प्रदेश विधानसभा में पिछले 19 सालों से लगातार प्रतिनिधि रहे डॉ अग्रवाल ने अपने लगातार चुनाव जीतने की बातों को शेयर किया । अग्रवाल ने कहा कि वह पहली बार 28000 मत से तो दूसरी बार 38000 मत से तीसरी बार 48000 मत से व चौथी बार 2017 में 62383 वोटों के अंतर से चुनाव जीते। किसी भी प्रत्याशी की जीत हार में कार्यकर्ताओं की बहुत महत्वपूर्ण भूमिका होती है। इस बार नगर क्षेत्र में जिस तरह से कार्यकर्ता दिन रात मेहनत कर रहे हैं उससे लग रहा है कि बेहतर स्थिति रहेगी। डॉ अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का इतिहास देश को बर्बाद करने वाला रहा। समाज को बांटने की कोशिश की गई। उन्होंने कहा कि हमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व गृह मंत्री अमित शाह पर गर्व है । आज जितने भी पुराने मुद्दे थे जैसे अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण, कश्मीर से धारा 370 हटाने, तीन तलाक आदि को खत्म किया गया। ये सारे मुद्दे भारत के विकास में बाधक थे । एक दूसरे के बीच आपसी झंझट का मुद्दा था । कांग्रेस पार्टी ने 70 साल से इन प्रमुख मुद्दे को समाधान कराने की कोशिश नहीं की। कांग्रेस देश को बांटने वाली पार्टी है । जबकि भारतीय जनता पार्टी भारत का गौरव ऊंचा करने का काम कर रही है।

विकास की रफ्तार तेज

आज पूरे देश में भारत का डंका बज रहा है। भाजपा की सरकार बनने के साथ जितने विवादित मुद्दे थे कश्मीर से लेकर शाम मंदिर तक सारे मुद्दे समाप्त। केंद्र की सरकार गरीबों की चिंता करती है विकास की रफ्तार तेज है। मोदी है तो मुमकिन है। इसलिए बिहार में विकास की रफ्तार तेज करने के लिए एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को गद्दी पर बैठाना है । इसके लिए हमें दिन रात मेहनत करके नगर विधानसभा सीट भी मोदी की झोली में डालना है। शहर के विकास कार्यों की चर्चा करते हुए कहा कि आज कोई ऐसा गली नहीं है जहां स्ट्रीट लाइट नहीं है । शहर की सड़कों से लेकर गली गली में स्थित लाइट जल रहे हैं । शहर की सड़कें व्यवस्थित हुई है ।शहर के लिए स्मार्ट सिटी में कई काम पाइप लाइन में है। आने वाले दिनों में जब सारे निर्माण कार्य जमीन पर उतरेंगे तो यह शहर एक विकसित शहर के रूप में देश में जाना जाएगा। वार्ड 49 की बैठक में मुजफ्फरपुर विधानसभा क्षेत्र के संयोजक परिमल कुमार,मेघनाथ राम,चंदन कुमार साहू,प्रभात चन्द्र,विकास गुप्ता ,जद यू के कृश कुमार,अजय पटेल,मंजू सिंह,कमलावती देवी,वागेस चन्द्र झा एवं अन्य कार्यकर्ताओ की उपस्थित थे। प्रधानमंत्री मोदी की 28 अक्टूबर को मुजफ्फरपुर में होने वाली आम सभा की सफलता पर चर्चा हुई और शहर में जगह-जगह आयोजित होने वाले वर्चुअल रैली में ज्यादा से ज्यादा लोगों की भागीदारी सुनिश्चित करने का संकल्प लिया गया।

 यह भी देखें: बिहार में पीएम मोदी की आज 3 रैलियां, देखें सुरक्षा के कड़े इंतजाम

chat bot
आपका साथी