Bihar Elections 2020: भगवान श्रीकृष्ण के रूप में नजर आए लालू के लाल, इन अदाओं से तेजप्रातप जीत रहे मतदाताओं का दिल

Bihar Elections 2020 तेजप्रताप ने सिंघिया के लगमा में बजाई बांसुरी। चुनाव प्रचार के दौरान वे एक खेत में ट्रैक्टर चलाने लगे एक किसान के घर जा पहुंचे और वहां सत्तू ग्रहण किया। तेज प्रताप पहले भी ट्रैक्‍टर पर देखे जा चुके हैं।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Sat, 24 Oct 2020 12:16 PM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 01:53 PM (IST)
Bihar Elections 2020: भगवान श्रीकृष्ण के रूप में नजर आए लालू के लाल, इन अदाओं से तेजप्रातप जीत रहे मतदाताओं का दिल
उनके निराले अंदाज की कई तस्‍वीरें वायरल हो रही है।

समस्तीपुर, जेएनएन। हसनपुर विधानसभा के राजद प्रत्याशी तेज प्रताप यादव के चुनाव प्रचार का तरीका निराला है। कभी वे लोगों को ट्रैक्टर चलाकर आकर्षित करते हैं तो कभी साइकिल चलाकर ग्रामीणों को रिझाते हैं। शुक्रवार को तो उन्होंने बांसुरी बजाकर लोगों को आकर्षित किया। बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान वे अपने ऐसे अंदाज से लोगों को बरबस आकर्षित कर लेते हैं। कभी साइकिल चलाते तो कभी विधानसभा क्षेत्र में खेते में ट्रैक्‍टर चलाते तथा सत्‍तू खाते देखे गए हैं। चुनाव प्रचार के दौरान तेज प्रताप यादव एक खेत में ट्रैक्टर चलाने लगे, फिर एक किसान के घर जा पहुंचे और वहां जाकर सत्तू भी खा चुके हैं। 

तेज प्रताप पहले भी ट्रैक्‍टर पर देखे जा चुके हैं। उनके निराले अंदाज की कई तस्‍वीरें वायरल हो रही है। बहरहाल तेज प्रताप यादव अपने विधानसभा क्षेत्र में खूब सक्रिय हो गए हैं। भूख लगती है तो सत्‍तू खा लेते हैं। उन्‍होंने चुनावी जनसंपर्क के दौरान हसनपुर विधानसभा क्षेत्र के अहिलवार पंचायत में सत्‍तु खाते तस्‍वीर ट्वीट करते हुए ठेठ अंदाज में लिखा है कि पटना हो या हसनपुर, वे सत्‍तु तो खाते ही रहते हैं। बता दें कि पूव्र स्वास्थ्य मंत्री और समस्तीपुर के हसनपुर विधानसभा क्षेत्र से राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े पुत्र और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री प्रत्याशी हैं। शुक्रवार को वे सिंघिया प्रखंड में जनसंपर्क अभियान में थे। यहां गाड़ियों के काफिले के साथ वे गए। गाड़ी के ऊपर बैठकर उन्होंने बांसुरी भी बजाई।

chat bot
आपका साथी