Bihar Assembly Elections 2020: सुरक्षा का रखकर ध्यान, चलो सीतामढ़ी करें मतदान का संदेश लेकर 18 जागरूकता रथ प्रखंडों में रवाना

Bihar Assembly Elections 2020 जिला निर्वाचन पदाधिकारी अभिलाषा कुमारी शर्मा ने डुमरा हवाई अड्डा मैदान से 18 मतदाता जागरूकता रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। यह रथ सभी प्रखंडों के सुदूर गांव तक जाकर मतदाताओं को जागरूक करेगा।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Sat, 24 Oct 2020 10:34 AM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 10:34 AM (IST)
Bihar Assembly Elections 2020: सुरक्षा का रखकर ध्यान, चलो सीतामढ़ी करें मतदान का संदेश लेकर 18 जागरूकता रथ प्रखंडों में रवाना
कोविड-19 अंतर्गत गाइडलाइन के अनुसार बरती जाने वाली सुरक्षा के बारे में भी जानकारी दी जा रही है।

सीतामढ़ी, जेएनएन। सुरक्षा का रखकर ध्यान, चलो सीतामढ़ी करें मतदान के संदेश को जन-जन तक पहुंचाने को लेकर व मतदान पर्व में शत-प्रतिशत भागीदारी सुनिश्चित करने हेतु जिला निर्वाचन पदाधिकारी अभिलाषा कुमारी शर्मा ने डुमरा हवाई अड्डा मैदान से 18 मतदाता जागरूकता रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। यह रथ सभी प्रखंडों के सुदूर गांव तक जाकर मतदाताओं को जागरूक करेगा।

इस अवसर पर जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने कहा कि बिहार विधान सभा आम निर्वाचन - 2020 को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में मतदाता जागरूकता रथ सभी बूथों पर जाकर लोगों को प्रेरित करेंगे कि मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करें। उन्होंने कहा कि जहां मतदान फीसद कम है वहां विशेष अभियान चलाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जागरूकता रथ के द्वारा मतदान की तिथि व समय के बारे में भी जानकारी दी जा रही है। इसके साथ ही मूलभूत सुविधाएं जो बूथ पर उपलब्ध रहेंगी, उनकी भी जानकारी एवं कोविड-19 अंतर्गत गाइडलाइन के अनुसार बरती जाने वाली सुरक्षा के बारे में भी जानकारी दी जा रही है। लोगों से अपील की जा रही है कि मास्क पहने एवं बूथ पर जाएं।

chat bot
आपका साथी