Bihar Election: तेज प्रताप ने वीडियो के साथ ट्वीट किया- मिस यू पापा, जानिए कुछ विवादित चुनावी बयान

Bihar Assembly Election 2020 तेज प्रताप यादव ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वे कुर्सी पर बैठे एक चुनावी गाना का आनंद ले रहे हैं। अपने अंदाज के लिए चर्चित रहे तेज प्रताप यादव ने चुनाव को लेकर कुछ विवादित बयान भी दिए हैं।

By Amit AlokEdited By: Publish:Wed, 30 Sep 2020 11:04 AM (IST) Updated:Wed, 30 Sep 2020 11:04 AM (IST)
Bihar Election: तेज प्रताप ने वीडियो के साथ ट्वीट किया- मिस यू पापा, जानिए कुछ विवादित चुनावी बयान
आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव।

पटना, जेएनएन। Bihar Assembly Election 2020: बिहार में विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बीच राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) एक बार फिर अपने अलग अंदाज में नजर आए हैं। तेज प्रताप यादव ने एक चुनावी गाना का वीडियो ट्वीट कर अपने भाई तेजस्‍वी यादव को विजयी बनाने की अपील की है। वीडियो के गाने के बोल हैं- तेजस्‍वी जी को ही सीएम बनाना है। वीडियो में तेज प्रताप यादव कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं। तेज प्रताप ने वीडियो के साथ पिता लालू प्रसाद यादव के लिए 'मिस यू पापा' भी लिखा है। इसके पहले अगस्‍त में उन्‍होंने कहा था कि अगर आरजेडी की सरकार बनी तो वे पूरे बिहार में भागवत कथा व यज्ञ कराएंगे। एक और विवादित बयान में उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को कंस करार दिया था।

वीडियो में तेजस्‍वी को विजयी बनाने की अपील

तेज प्रताप यादव द्वारा शेयर किए गए वीडियो में तेजस्‍वी यादव को विजयी बनाने की अपील की गई है।

इसमें तेजस्‍वी को जनता की आवाज और गरीबों का रहनुमा बताया गया है। कहा गया है कि किसी के झांसे में नहीं आना है।कहा गया है कि लालू जी व उनके परिवार ने जनता की सेवा किया है।

वीडियो शेयर करते हुए लिखा- मिस यू पापा

वीडियो शेयर करते हुए तेज प्रताप यादव ने लिखा है, ''इस जंग का रंग और रंगीन होता जब लालू प्रसाद यादव का काफिला भी संग होता।'' इसके आगे उन्‍होंनें लिखा है- मिस यू पापा।

चुनाव को लेकर तेज प्रताप के विवादित बयान

विदित हो कि तेज प्रताप यादव अपने निराले अंदाज के लिए जाने जाते हैं। इस बार उनका चुनाव प्रचार का यह अंदाज भी चर्चा में है। विधसानसभा चुनाव को लेकर उन्‍होंने कुछ विवादित बयान भी दिए हैं।

जीत मिली तो पूरे बिहार में कराएंगे भागवत कथा

बीते अगस्‍त में वैशाली के कन्हौली ग्राम में एक भागवत कथा में शामिल होने पहुंचे तेज प्रताप यादव ने कहा था कि वे अगर उनकी पार्टी की सरकार बनती है तो वे पूरे बिहार में भागवत कथा और यज्ञ करवाएंगे। इस दौरान उन्‍होंने विरोधियों को बांसुरी और शंख बजाने को लेकर चैलेंज देते हुए कहा कि बीजेपी में उनके जैसा बांसुरी व शंख बजाने वाला कोई है तो सामने आए।

एक कार्यक्रम में सीएम नीतीश को बता दिया कंस

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर अपने एक और विवादित बयान में उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुूमार को कंस बताया था। बीते दिनों हाजीपुर के राजापाकर में एक धार्मिक अनुष्ठान में पहुंचे तेज प्रताप यादव ने यह कह दिया कि जिस तरह से कंस का वध किया गया था, उसी प्रकार 2020 के विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार का वध किया जाएगा। तेज प्रताप ने यह बात कार्यक्रम में मौजूद लोगों से भी कहलवायी थी।

chat bot
आपका साथी