Bihar Election 2020: पप्पू यादव का नया चुनावी दांव, कहा- गरीबों को आरक्षण देकर निजी क्षेत्र में देंगे नौकरी

पप्‍पू यादव ने कहा कि अगर हमारी सरकार बनी तो हर गरीब को आरक्षण देकर निजी क्षेत्र में नौकरी देंगे। स्कूली शिक्षा समान होगा। उच्च शिक्षा प्राप्त करने वाले बच्चों को 4 हजार रुपए प्रतिमाह दिया जाएगा ताकि वे माता-पिता का बोझ न बने और पढ़ाई बंद न करें।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 04:42 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 04:42 PM (IST)
Bihar Election 2020: पप्पू यादव का नया चुनावी दांव, कहा- गरीबों को आरक्षण देकर निजी क्षेत्र में देंगे नौकरी
पप्‍पू यादव ने कहा शेरघाटी जिला बनेगा और सुंदर बिहार के आप भागीदार होंगे।

शेरघाटी, संवाद सहयोगी। बिहार में रविवार को चुनावी सभा को संबोधित करते हुए जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने शेरघाटी के रंगलाल हाई स्कूल के मैदान में कहा कि एक बार पप्पू यादव की पार्टी को वोट देकर देखिए। उन्‍होंने शेरघाटी से उम्मैर उर्फ टीका खान को कैंची छाप पर बटन दबाकर विजय बनाने की अपील जनता से की। पप्‍पू यादव ने कहा कि अगर हमारी सरकार बनी तो हर गरीब को आरक्षण देकर निजी क्षेत्र में नौकरी देंगे। स्कूली शिक्षा समान होगा।

बच्‍चों को चार हजार रुपये प्रतिमाह दिया जाएगा

उच्च शिक्षा प्राप्त करने वाले बच्चों को 4 हजार रुपए प्रतिमाह दिया जाएगा, ताकि वे माता-पिता का बोझ न बने और बीच में पढ़ाई बंद न करें। रेहड़ी, रिक्शा, ठेला चलाने वाले को 2 से 10 लाख तक बैंक से कर्ज दिलाया जाएगा। बोधगया को दुनियां का नंबर एक शहर बनाऊंगा। उन्होंने कहा कि दूसरे लोगों को आपने 30 साल दिया है। हमें आप तीन साल दीजिए। हम अपने कथन को पूरा करेंगे।

बेटियों को मैट्रिक की आगे की पढ़ाई के लिए आठ हजार रुपये मिलेंगे

बेटियों को मैट्रिक से आगे की शिक्षा के लिए हर माह 8 हजार रूपए उसके खाते में भेजा जाएगा। हर गरीब परिवार को महीने के 28 तारीख को चावल, गेहूं, डाल, तेल का इंतेजाम होगा। उन्होंने कहा आप एक बार अपने लिए सपना देखो। शेरघाटी जिला बनेगा और सुंदर बिहार के आप भागीदार होंगे। सभा को पार्टी के उम्मीदवार उमैर उर्फ टीका खान ने भी संबोधित करते हुए अपने लिए वोट मांगा।

अतरी में मनोरमा देवी ने झोंकी पूरी ताकत

अतरी विधानसभा से जदयू उम्मीदवार मनोरमा देवी ने अपने प्रचार को तेज कर दिया है। उन्होंने कहा कि अतरी की जनता द्वारा मिल रहा प्यार अविस्मरणीय है। यहां की जनता ने अपना आशीर्वाद दे दिया है। बस उसपर आने वाले 28 तारीख को बटन दवा कर वोट के रूप में देना है। चुनाव प्रचार जीरी पंचायत से शुरू कर दर्जनों गांव मे घूमीं। मनोरमा के पक्ष में हर वर्ग के लोग एकजुट हो रहे हैं । मनोरमा ने कहां कि अतरी की जितनी भी बुनियादी व्यवस्था की कमी है उसे विधायक बनते हीं समाप्त कर दूँगी। शिक्षा, स्वास्थ, कृषि को बेहतर करना हीं मेरी पहली प्राथमिकता होगी।

chat bot
आपका साथी