Bihar Chunav 2020: इस चुनाव में खूब हो रही एश्वर्या राय की चर्चा, जानिए उनकी मनोकामना

Bihar Chunav 2020 आप सब सोच रहे होंगे कि बॉलीवुड अभिनेत्री एश्वर्या राय ( Aishwarya Rai ) की बात हो रही है। लेकिन यह एश्वर्या राय महानायक अमिताभ बच्चन की बहू नहीं बल्कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप की पत्नी हैं।

By MritunjayEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 08:25 AM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 08:25 AM (IST)
Bihar Chunav 2020: इस चुनाव में खूब हो रही एश्वर्या राय की चर्चा, जानिए उनकी मनोकामना
एश्वर्या राय की दिली तमन्ना है कि बिहार में राजद की सरकार न बने।

पटना, जेएनएन। Bihar Chunav 2020 बिहार विधानसभा चुनाव में एश्वर्या राय की खूब चर्चा हो रही है। साथ की उनके अगले कदम पर सबकी नजरें हैं। फिलहाल उन्होंने परसा विधानसभा क्षेत्र तक ही अपने को सीमित कर रखा है। वह चुनाव नहीं लड़ रहीं हैं। सिर्फ प्रचार कर रहीं हैं। भाजपा-जदयू गठबंधन तो चाहता है कि वह परसा विधानसभा क्षेत्र से बाहर निकलकर प्रचार करें। 3 नवंबर को परसा विधानसभा क्षेत्र में मतदान के बाद साफ हो जाएगा कि एश्वर्या का अगला कदम क्या होगा?

आप सब सोच रहे होंगे कि बॉलीवुड अभिनेत्री एश्वर्या राय ( Aishwarya Rai ) की बात हो रही है। लेकिन यह एश्वर्या राय महानायक अमिताभ बच्चन की बहू नहीं बल्कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप की पत्नी हैं। फिलहाल दोनों के बीच तलाक का मुकदमा चल रहा है। एश्वर्या के पिता चंद्रिका राय जदयू के टिकट पर परसा से विधानसभा का चुनाव लड़ रहे हैं। उनका मुकाबला लालू प्रसाद यादव के करीबी माने जाने वाले राजद प्रत्याशी छोटेलाल से है। अपने पिता के लिए ऐश्‍वर्या दिन-रात चुनाव प्रचार में लगी हैं।  शुक्रवार को वे लालू परिवार के खिलाफ ताल ठोक कर सड़कों पर निकलीं। पिता चंद्रिका राय के पक्ष में वोट मांगने के लिए उनके चुनाव क्षेत्र सारण के परसा में रोड शो किया। अब सवाल यह है कि क्‍या ऐश्‍वर्या अपने पति के खिलाफ भी चुनाव प्रचार में कूदेंगी?

शुक्रवार को जब ऐश्‍वर्या राय अपने सुसर लालू प्रसाद यादव की पार्टी के खिलाफ वोट मांगने सड़क पर उतरीं तो उन्‍हें देखने हुजुूम उमड़ पड़ा। उन्‍होंने अपने पर लालू परिवार द्वारा किए गए अन्‍याय की भी चर्चा की। उन्‍होंने न केवल अपने पिता के लिए वोट मांगे, बल्कि लोगों से लालू परिवार के सभी सदस्‍यों सहित आरजेडी को हराने की भी अपील की। एश्वर्या राय की दिली तमन्ना है कि बिहार में राजद की सरकार न बने। चुनाव में जदयू-भाजपा गठबंधन की जीत और राजद गठबंधन की  हार हो।

chat bot
आपका साथी