Bihar Election 2020: तेजस्वी ने पार्टी के दो पूर्व मुख्यमंत्रियों को पोस्टर से क्यों किया गायब : रविशंकर

Bihar Election 2020 रविशंकर प्रसाद ने कहा एनडीए के आला नेता जब बैठेंगे तो सीट शेयरिंग का सब मामला सुलझ जाएगा। लोजपा को लेकर भी सब ठीक हो जाएगा। राजद पर तंज कसा विपक्षी दल अपनी विरासत पर शर्मिंदा क्‍यों है ।

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Sat, 26 Sep 2020 10:08 PM (IST) Updated:Sat, 26 Sep 2020 10:08 PM (IST)
Bihar Election 2020: तेजस्वी ने पार्टी के दो पूर्व मुख्यमंत्रियों को पोस्टर से क्यों किया गायब : रविशंकर
पटना में मीडिया से बात करते केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ।

पटना, राज्य ब्यूरो । Bihar Assembly Election 2020: केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद (Union Minister Ravi Shankar Prasad)  ने एनडीए (NDA) में सब कुछ ठीक होने का दावा किया है। लोजपा (LJP)  की ओर से आ रहे बयानों पर उन्होंने कहा कि बातचीत से सब ठीक हो जाएगा। हम मिलकर चुनाव लड़ेंगे। एनडीए के आला नेता जब बैठेंगे तो सब मामला सुलझ जाएगा।

विपक्ष विरासत पर शर्मिंदा क्‍यों है

रविशंकर प्रसाद 26 सितंबर, शनिवार को भाजपा प्रदेश मुख्यालय में पत्रकारों से रूबरू थे। राजद का नाम लिए बगैर कहा है कि मुख्य विपक्षी दल अपनी विरासत पर शर्मिंदा क्यों हैं ?  आखिरकार दो पूर्व सीएम की तस्वीर पार्टी के पोस्टर से क्यों गायब है?  विरासत को छिपाने की जरूरत क्यों पड़ गई?  इससे साफ है कि विपक्ष के पास दिखाने के लिए कुछ भी नहीं है। विधानसभा चुनाव में भाजपा यह सवाल जरूर पूछेगी।

जीत एनडीए की ही होगी

एक सवाल के जवाब में कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए चुनाव मैदान में जा रहा है। एनडीए के पास सीएम फेस नीतीश कुमार और राष्ट्रीय नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। दावा किया कि जीत एनडीए की ही होगी। कोरोना काल में हो रहे चुनाव की चर्चा करते हुए कहा कि डिजिटल प्रचार में भाजपा आगे है।

उल्‍टा पड़ा राजद का दांव

बता दें कि राजद के पोस्‍टरों से राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की तस्‍वीर गायब थी। पोस्‍टरों पर सिर्फ नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव की नजर आ रहे थे। माना जा रहा था कि यह तेजस्‍वी को युवा नेतृत्‍व के रुप में स्‍थापित करने और उन्‍हें लालू प्रसाद की छाया से निकालकर स्‍वतंत्र नेतृत्‍व के रूप में पहचान बनाने की कवायद का हिस्‍सा है। पोस्‍टरों पर युवा सरकार अबकी बार का नारा दिया गया था। हालांकि ऐसे पोस्‍टरों से राजद का दांव उल्‍टा पड़ता दिखाई दिया।  पूरे राज्‍य में इस पर जमकर राजनीति हुई।

chat bot
आपका साथी