PM Modi Rally, Bihar Chunav 2020: एक नवंबर को फिर गरजेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, निशाने पर होंगे तेजस्वी-जंगलराज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार विधानसभा चुनाव में धुंआधार प्रचार कर रहे हैं।
Publish Date:Fri, 30 Oct 2020 03:43 PM (IST) Author: Mritunjay

पटना, जेएनएन। Bihar Chunav 2020 बिहार विधानसभा के दूसरे चरण में 3 नवंबर को मतदान होना है। इस चरण का प्रचार 1 नवंबर को समाप्त हो जाएगा। दूसरे चरण में प्रचार को फाइनल टच देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार का दाैरा करेंगे। वे समस्तीपुर, छपरा और पूर्वी चंपारण में चुनावी सभा कर एनडीए प्रत्याशियों को जिताने की अपील करेंगे। इसकी तैयारी शुरू हो गई है। प्रधानमंत्री के दाैरे का शुक्रवार को समस्तीपुर में ट्रायल हुआ। वायु सेना का हेलीकॉप्टर समस्तीपुर में उतरा। 

कोरोना के मद्देनजर की जा रही विशेष व्यवस्था

समस्तीपुर संवाददाता के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की समस्तीपुर यात्रा को लेकर सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए जा रहे हैं। वे 1 नवंबर की सुबह करीब 12 बजे यहां के जितवारपुर हाउसिंग बोर्ड में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। पीएम की यात्रा को लेकर लोगों का उत्साह चरम पर है। वहीं आयोजकों की ओर से तैयारियों में कोई कमी नहीं की गई है। शारीरिक दूरी के नियमों का पालन कराते हुए पीएम की सभा में आनेवाले लोगों के बैठने के लिए कुर्सियां लगाई गईं हैं। पीएम की सुरक्षा में किसी भी स्तर पर कोई कमी नहीं रह जाए इसके लिए विशेष सुरक्षा दल के अधिकारी यहा पहुंचकर हर एक चीज की मॉनीटरिंग कर रहे हैं। एसपीजी के अधिकारी स्थानीय अधिकारियों व आयोजकों के साथ लगातार संवाद कर रहे हैं।

वायु सेना का हेलीकॉप्टर ने किया लैंडिंग ट्रायल

इस बीच शुक्रवार को वायु सेना का हेलीकॉप्टर आसमान में मंडराया। पीएम के हेलीकॉप्टर के लिए बने हेलीपैड का जायजा लेने के बाद स्थानीय तैयारियों के मूल्यांकन कर फिर लौट गए। उधर, जिलाधिकारी शशांक शुभंकर और पुलिस अधीक्षक  विकास वर्मन  लगातार सुरक्षा व्यवस्था का जायजा ले रहे हैं। सभा स्थल व शहर के अन्य हिस्सों में तैनात जवान व अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दे रहे हैं।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.