यूपी सरकार के खिलाफ युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन

चाणक्यपुरी स्थित यूपी भवन के बाहर बुधवार को युवा कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने पहुंचकर विरोध प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने यूपी में बढ़ते अपराध को लेकर प्रदर्शन किया। युवाओं का कहना है कि विकास दूबे ने अपने समर्थकों के साथ मिलकर कानपुर में सीओ समेत आठ पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 08:41 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 08:41 PM (IST)
यूपी सरकार के खिलाफ युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन
यूपी सरकार के खिलाफ युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली : चाणक्यपुरी स्थित यूपी भवन के बाहर बुधवार को युवा कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने यूपी में बढ़ते अपराध को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। युवाओं का कहना है कि विकास दुबे ने समर्थकों के साथ मिलकर कानपुर में सीओ समेत आठ पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी है। इसके बावजूद वह अब तक फरार है। वहीं, प्रदर्शन करने पहुंचे कार्यकर्ताओं को बैरिकेट हटाकर आगे बढ़ने पर दिल्ली पुलिस व अर्ध सैनिक बल ने हिरासत में ले लिया।

युवा कांग्रेस के अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास का कहना है कि यूपी में इन दिनों जंगलराज चल रहा है। विकास दुबे जैसे लोग आए दिन यूपी में हत्याएं कर रहे हैं। उन्होंने कहा, सीएम योगी आदित्यानाथ हमेशा कहते हैं कि अपराध के प्रति शून्य सहिष्णुता है, जबकि विकास दुबे की घटना से शून्य सहिष्णुता साफ तौर पर दिख रही है। कार्यकर्ताओं का आरोप है कि प्रदर्शन कर रहे युवाओं को दिल्ली पुलिस व अर्ध सैनिक बल हिरासत में लेकर मंदिर मार्ग पुलिस स्टेशन ले गई, जहां पूछताछ के बाद सभी कार्यकर्ताओं को छोड़ दिया गया जबकि अध्यक्ष श्रीनिवास को कनॉट प्लेस पुलिस स्टेशन ले जाया गया।

chat bot
आपका साथी