सतर्कता पर ऑनलाइन कार्यशाला शुरू हुई

दिल्ली पुलिस द्वारा सर्तकता जागरूकता सप्ताह पर ऑनलाइन वर्क शॉप का आयोजन किया गया। दो दिवसीय ऑनलाइन वर्क शॉप का शुभारंभ बुधवार को मुख्य अतिथि केंद्रीय सतर्कता आयोग के निदेशक राजेश कुमार ने किया। इस मौके पर वक्ताओं ने अलग-अलग सत्र में मामले की प्रारंभिक जांच और निगरानी कैसे करें इत्यादि विषय पर अपने विचार रखे। दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि 27 अक्टूबर से दो नवंबर तक सतर्कता जागरूकता सप्ताह मनाया जा रहा है। इसके तहत दिल्ली पुलिस ने सतर्कता संबंधी विषयों पर दो दिवसीय ऑनलाइन वर्क शॉप का आयोजन किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 08:41 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 08:41 PM (IST)
सतर्कता पर ऑनलाइन कार्यशाला शुरू हुई
सतर्कता पर ऑनलाइन कार्यशाला शुरू हुई

जासं, नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस द्वारा सतर्कता जागरूकता सप्ताह पर दो दिवसीय ऑनलाइन कार्य शाला की शुरुआत की गई। इसका उद्घाटन बुधवार को मुख्य अतिथि केंद्रीय सतर्कता आयोग के निदेशक राजेश कुमार ने किया।

दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि 27 अक्टूबर से दो नवंबर तक सतर्कता जागरूकता सप्ताह मनाया जा रहा है। इसके तहत दिल्ली पुलिस ने सतर्कता संबंधी विषयों पर दो दिवसीय ऑनलाइन कार्य शाला का आयोजन किया है। कार्यक्रम की विषय वस्तु सतर्क भारत, समृद्ध भारत रखी गई है। पहले दिन सीबीआइ के अधिकारियों ने मामले की प्रारंभिक जांच कैसे करें और उसकी निगरानी कैसे की जाए जैसे विषय पर अपने विचार रखे। वहीं, 29 अक्टूबर को भ्रष्टाचार निरोधक शाखा के अधिकारी भ्रष्टाचार रोधी मामलों की जांच पर व्याख्यान देंगे। भ्रष्टाचार विरोधी मामलों में प्रौद्योगिकी के उपयोग पर भी कार्यक्रम में चर्चा की जाएगी।

chat bot
आपका साथी