वर्तमान पति को शक था पत्नी का है पूर्व पति से संबंध, फिर किया यह घिनौना काम

शख्स ने अपनी पत्नी को बेरहमी से मारा फिर उसका सिर दिल्ली में गाड़ दिया और धड़ गुड़गांव में जलाने की कोशिश की।

By JP YadavEdited By: Publish:Thu, 08 Sep 2016 03:01 PM (IST) Updated:Fri, 09 Sep 2016 09:00 AM (IST)
वर्तमान पति को शक था पत्नी का है पूर्व पति से संबंध, फिर किया यह घिनौना काम

नई दिल्ली (जेएनएन)। दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर पत्नी से बातचीत करने के संदेह पर पति ने साथियों के साथ मिलकर उसके पूर्व पति का सिर धड़ से अलग कर दिया।

इसके बाद इंसानियत को भी शर्मसार करते हुए धड़ को गुड़गांव में जला दिया और सिर को दिल्ली लाकर द्वारका इलाके में जमीन में गाड़ दिया। मंगोलपुरी थाना पुलिस ने पति व उसके साथी समेत चार लोगों को पकड़ा है। इनमें से दो नाबालिग हैं। बाहरी जिला डीसीपी विक्रमजीत सिंह ने बताया कि मंगोलपुरी निवासी अशोक कुमार ने बड़े बेटे रोहित (25) के 18 अगस्त से गायब होने की शिकायत 25 अगस्त को मंगोलपुरी थाना पुलिस को दी।

जांच में अशोक ने छह सितंबर को पुलिस को बताया कि रोहित ने महिला से वर्ष 2013 में शादी की थी। वर्ष 2015 में दोनों का तलाक हो गया। अप्रैल 2016 में महिला ने मुकेश (35) से शादी कर ली।

पति का शक था कि शादी के बाद महिला रोहित से बात करती थी और मिलती-जुलती थी। इस बात से मुकेश व महिला का नाबालिग भाई नाराज रहते थे। गुड़गांव स्थित एक कैब कंपनी में बतौर ड्राइवर मुकेश ने बताया कि उसने अप्रैल, 2016 को महिला से शादी की। कुछ समय बाद पता लगा कि वह अपने पूर्व पति रोहित से मिलती-जुलती है। मुकेश की मानें तो जब उसकी पत्नी नहीं मानी तो इन्होंने रोहित की हत्या की साजिश रच ली।

मुकेश ने अपने साथियों के साथ रोहित के साथ मारपीट की। जब रोहित बेहोश जैसा हो गया तो आनंद व अशरफ ने उसके पैर पकड़े, जबकि मुकेश ने आरी से उसका सिर काटकर धड़ से अलग कर दिया।

इसके बाद मुकेश ने रोहित के धड़ पर थिनर डालकर उसे जला दिया। इसके बाद सिर एक पोलिथीन बैग में रखकर दिल्ली ले आए और सेक्टर-20, द्वारका स्थित एक पार्क में गाड़ दिया। पुलिस ने इनकी निशानदेही पर रोहित का सिर बरामद कर लिया है। दिल्ली पुलिस ने जब गुड़गांव पुलिस से संपर्क किया तो गुड़गांव पुलिस ने जला हुआ धड़ मिलने की बात बताई।

chat bot
आपका साथी