गुलेल से निशाना बनाकर चोरी करने वाले दो आरोपित गिरफ्तार

अमर कॉलोनी थाना पुलिस ने मद्रासी गुलेल गैंग के दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Jun 2020 09:01 PM (IST) Updated:Thu, 04 Jun 2020 09:12 PM (IST)
गुलेल से निशाना बनाकर चोरी करने वाले दो आरोपित गिरफ्तार
गुलेल से निशाना बनाकर चोरी करने वाले दो आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, दक्षिणी दिल्ली :

अमर कॉलोनी थाना पुलिस ने मद्रासी गुलेल गैंग के दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान पवन गुप्ता और रवि कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने इनसे तीन लैपटॉप, एक मोबाइल, गुलेल और 15 लोहे की गोलियां बरामद की है। आरोपियों ने गत दिनों एक डॉक्टर और एक महिला पत्रकार को निशाना बनाया था।

दक्षिणी-पूर्वी दिल्ली जिले के पुलिस उपायुक्त राजेंद्र प्रसाद मीणा ने बताया कि गत 29 मई को लाला लाजपत राय मार्ग पर एक मर्सिडीज कार से लैपटॉप और मोबाइल चोरी हुआ था। यह वारदात कैलाश कॉलोनी मेट्रो स्टेशन के नजदीक अंजाम दी गई थी। अमर कॉलोनी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई। वहीं, कालकाजी इलाके में एक न्यूज एजेंसी में कार्यरत पत्रकार का बैग 29 मई को चोरी हो गया था। बैग में उनका आइकार्ड, आधार कार्ड, वोटर आइकार्ड और कुछ जरूरी कागजात थे। इंस्पेक्टर अनंत कुमार गुंजन के नेतृत्व में पुलिस टीम ने जांच शुरू की। मुखबिर द्वारा सूचना मिली सूचना मिली कि बदमाश लाला लाजपत राय मार्ग पर घूम रहे हैं। इस पर पुलिस ने कार सवार दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। गुलेल से कार का शीशा तोड़कर चोरी कर लेते थे सामान :

डीसीपी साउथ ईस्ट आरपी मीणा ने बताया की गैंग में काम करने वाले सदस्य गुलेल में लोहे की गोलियां फंसा कर कार का शीशा तोड़ देते थे और कार में रखा सामान लेकर फरार हो जाते थे। उन्होंने बताया कि पुलिस पिछले कई महीनों से गुलेल गैंग के सदस्यों की तलाश कर रही थी।

chat bot
आपका साथी