एयरपोर्ट पर महिला कर्मी के यौन उत्पीड़न के दो आरोपित गिरफ्तार

आइजीआइ एयरपोर्ट स्थित एक लाउंज में कार्यरत 26 वर्षीय महिला के यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है। लाउंज का महाप्रबंधक (जीएम) और उसका सहयोगी गत छह महीने से महिला कर्मी को परेशान कर रहा था। आरोपित महिला को अकेली अपने कार्यालय में बुलाने के साथ ही उनके सामने भद्दी टिप्पनियां करते थे। यही नहीं शिकायत करने पर इसका बुरा परिणाम भुगतने के साथ ही पीड़िता को नौकरी से निकालने जाने की धमकी दी गई थी। महिला की शिकायत के बाद आइजीआइ एयरपोर्ट थाना पुलिस ने आरोपित जीएम विनय त्यागी

By JagranEdited By: Publish:Fri, 10 Jul 2020 08:50 PM (IST) Updated:Fri, 10 Jul 2020 08:50 PM (IST)
एयरपोर्ट पर महिला कर्मी के यौन उत्पीड़न के दो आरोपित गिरफ्तार
एयरपोर्ट पर महिला कर्मी के यौन उत्पीड़न के दो आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली :

आइजीआइ एयरपोर्ट स्थित लाउंज में कार्यरत महिला के साथ यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है। लाउंज का महाप्रबंधक (जीएम) और उसका सहयोगी ड्यूटी मैनेजर गत छह महीने से महिला कर्मी को परेशान कर रहे थे। आरोपित महिला को अपने कार्यालय में बुलाकर उत्पीड़ित करते थे और शिकायत करने पर नौकरी से निकालने की धमकी भी दी थी। महिला की शिकायत के बाद आइजीआइ एयरपोर्ट थाना पुलिस ने आरोपित जीएम विनय त्यागी और ड्यूटी मैनेजर विनोद सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।

आइजीआइ एयरपोर्ट जिले के डीसीपी राजीव रंजन ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। शुरुआती जांच के बाद आरोपित जीएम और ड्यूटी मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है।

chat bot
आपका साथी