जांबाज महिला के आगे झपटमार हुआ लाचार, टेक दिए घुटने, पढ़े खबर में

छेड़छाड़ या झपटमारी जैसी घटना होने पर अक्सर महिलाएं घबरा जाती हैं, काफी देर तक उन्हें समझ नहीं आता कि क्या करें। लेकिन सेक्टर-28 में एक जांबाज महिला ने इसके उलट साहस दिखाते हुए स्कूटी से गिरने के बादजूद उसने झपटमार को दबोच लिया।

By Ramesh MishraEdited By: Publish:Sat, 08 Aug 2015 10:00 AM (IST) Updated:Sat, 08 Aug 2015 03:28 PM (IST)
जांबाज महिला के आगे झपटमार हुआ लाचार, टेक दिए घुटने, पढ़े खबर में

फरीदाबाद । छेड़छाड़ या झपटमारी जैसी घटना होने पर अक्सर महिलाएं घबरा जाती हैं, काफी देर तक उन्हें समझ नहीं आता कि क्या करें। लेकिन सेक्टर-28 में एक जांबाज महिला ने इसके उलट साहस दिखाते हुए स्कूटी से गिरने के बादजूद उसने झपटमार को दबोच लिया।

इसके बाद तो पति और पुलिस ने अपना काम किया। जब यह सब तमाशा चल रहा था तभी मौके पर पति आ गए और पति ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


सेक्टर-28 हाउसिंग बोर्ड कालोनी में व्यवसायी संजय सिंह अपनी पत्नी शीतल के साथ रहते हैं। वह पत्नी को स्कूटी सिखाने के लिए सेक्टर-28, 31 की डिवाडिंग रोड पर आए थे। शीतल स्कूटी चला रही थी, जबकि संजय उनसे 50 कदम पीछे चल रहे थे।

तभी एक युवक ने शीतल की स्कूटी के बराबर अपनी मोटरसाइकिल लगाकर सोने की चेन छीनने के लिए उनकी गर्दन पर झपट्टा मारा। इस प्रयास में उसकी मोटरसाइकिल शीतल की स्कूटी से टकरा गई और दोनों गिर गए।

शीतल ने जल्दी से खुद को संभाला और युवक को दबोच लिया। उसने भागने का प्रयास किया लेकिन उन्होंने उसे नहीं छोड़ा। तब तक उनके पति भी पीछे से दौड़कर आ गए।

उन्होंने पुलिस को सूचित कर दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को पकड़ लिया। उसकी पहचान गांव मेवला महाराजपुर निवासी रोहताश के रूप में हुई। पुलिस ने मामला दर्ज कर उसे अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी