रोको टोको अभियान के तहत बदमाश दबोचा

द्वारका जिला पुलिस की ओर से रोको टोको अभियान के तहत बड़ी संख्या में अपराधी पकड़ में आ रहे हैं। इस क्रम में मोहन गार्डन थाना पुलिस ने विकास नामक आरोपित को पकड़ा और उसके पास से पिस्टल बरामद किया। आरोपित ने पुलिस टीम को देखकर मौके से फरार होने की कोशिश लेकिन सतर्क पुलिसकर्मियों ने उसे दबोच लिया। पूछताछ के दौरान पुलिस को विकास से पता चला कि उसके दो साथी नीरज व सद्दाम हैं जिनके साथ वह काम करता है। दोनों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस को विकास से पता चला कि वह सेंधमारी की वारदात को अंजाम देता है। सेंधमारी के दौरान घर में रखे नकदी आभूषण या मोबाइल पर उसकी सबसे पहले नजर जाती है। पुलिस के अनुसार वारदात अंजाम देने के बाद खिड़की तोड़ कर वह फरार हो जाता है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 07:22 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 07:22 PM (IST)
रोको टोको अभियान के तहत बदमाश दबोचा
रोको टोको अभियान के तहत बदमाश दबोचा

जागरण संवाददाता, पश्चिमी दिल्ली : द्वारका जिला पुलिस की ओर से रोको टोको अभियान के तहत बड़ी संख्या में अपराधी पकड़ में आ रहे हैं। इस क्रम में मोहन गार्डन थाना पुलिस ने विकास नामक आरोपित को पकड़ा और उसके पास से पिस्टल बरामद किया। आरोपित ने पुलिस टीम को देखकर मौके से फरार होने की कोशिश की, लेकिन पुलिसकर्मियों ने उसे दबोच लिया।

पूछताछ के दौरान पुलिस को विकास से पता चला कि उसके दो साथी नीरज व सद्दाम हैं, जिनके साथ वह काम करता है। दोनों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस को विकास से पता चला कि वह सेंधमारी की वारदात को अंजाम देता है। सेंधमारी के दौरान घर में रखे नकदी, आभूषण या मोबाइल पर उसकी सबसे पहले नजर जाती है। वारदात को अंजाम देने के बाद खिड़की तोड़ कर वह फरार हो जाता था।

chat bot
आपका साथी