कार में युवती के साथ दुष्कर्म, गिरफ्तार

मुखर्जी नगर इलाके में रहने वाली एक युवती से दोस्ती कर कार में दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में ज्योति नगर थाने में केस दर्ज किया गया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी पहचान नवादा, बागपत (उप्र) निवासी अंकित उर्फ मोनू के रूप में हुई है। वह चालक है। आरोप है कि वह पीड़िता को कार से गाजियाबाद घुमाने ले गया था। वहां से लौटते समय ज्योति नगर इलाके में वारदात को अंजाम दिया। 18 वर्षीय पीड़िता भी मूल रूप से बागपत की रहने वाली है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Feb 2019 07:28 PM (IST) Updated:Sat, 16 Feb 2019 07:28 PM (IST)
कार में युवती के साथ दुष्कर्म, गिरफ्तार
कार में युवती के साथ दुष्कर्म, गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली : मुखर्जी नगर इलाके में रहने वाली एक युवती से दोस्ती कर कार में दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में ज्योति नगर थाने में केस दर्ज किया गया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी पहचान नवादा, बागपत (उप्र) निवासी अंकित उर्फ मोनू के रूप में हुई है। वह चालक है। आरोप है कि वह पीड़िता को कार से गाजियाबाद घुमाने ले गया था। वहां से लौटते समय ज्योति नगर इलाके में वारदात को अंजाम दिया।

18 वर्षीय पीड़िता भी मूल रूप से बागपत की रहने वाली है। पांच-छह महीने पहले वह दिल्ली पढ़ाई करने आई है। यहां वह मौसेरी बहन के साथ मुखर्जी नगर इलाके में रहती है। कुछ दिन पहले पीड़िता किसी को फोन लगा रही थी, लेकिन गलती से अंकित को लग गया। वह कश्मीरी गेट इलाके में किसी की कार चलाता था। बागपत के होने के कारण दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई। बाद में मिलने-जुलने भी लगे। गत 13 फरवरी को आरोपित ने घूमने की बात कर पीड़िता को कश्मीरी गेट बुलाया। वहां से पीड़िता को कार में गाजियाबाद ले गया। वहां एक होटल में दोनों ने खाना खाया। रात के समय लौटते हुए आरोपित पीड़िता को ज्योति नगर इलाके में जल बोर्ड के दफ्तर के पास सुनसान जगह पर ले आया और वहां दुष्कर्म किया। पीड़िता किसी तरह से कार से बाहर निकली और पुलिस कंट्रोल रूम में इसकी सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपित को दबोच लिया। मेडिकल में दुष्कर्म की पुष्टि होने के बाद केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। बाद में कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी