डंपर ने दो साइकिल सवार को मारी टक्कर, एक की मौत

खजूरी खास इलाके में रविवार तड़के तेज रफ्तार डंपर ने साइकिल सवार दो कर्मयोगियों को टक्कर मार दी। इस हादसे में एक की मौत हो गई। मृतक की पहचान वासुदेव दीक्षित (45) के रूप में हुई है। वहीं हादसे में घायल संदीप मिश्रा का अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने आरोपित चालक मुहम्मद फिरोज (25) को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Oct 2019 07:33 PM (IST) Updated:Wed, 16 Oct 2019 06:12 AM (IST)
डंपर ने दो साइकिल सवार को मारी टक्कर, एक की मौत
डंपर ने दो साइकिल सवार को मारी टक्कर, एक की मौत

-एक घायल का अस्पताल में चल रहा इलाज

-पुलिस ने डंपर चालक को किया गिरफ्तार जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली : खजूरी खास इलाके में रविवार तड़के तेज रफ्तार डंपर ने साइकिल सवार दो कर्मयोगियों को टक्कर मार दी। इस हादसे में एक की मौत हो गई। मृतक की पहचान वासुदेव दीक्षित (45) के रूप में हुई है। वहीं हादसे में घायल संदीप मिश्रा का अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने आरोपित चालक मुहम्मद फिरोज (25) को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

पुलिस के अनुसार, मूलरूप से हरदोई, उप्र निवासी वासुदेव परिवार के साथ जय प्रकाश नगर, घोंडा में रहते थे। परिवार में पत्नी ऊषा देवी, बेटे गणेश व कालू और एक बेटी गौरी है। वासुदेव रविवार सुबह पांच बजे अपने साथी संदीप मिश्रा और हर्षित कुमार के साथ मुखर्जी नगर में अखबार वितरित करने जा रहे थे, तीनों अलग-अलग साइकिलों पर थे। तीनों जब नानकसर गुरुद्वारा के पास पहुंचे तो पीछे से आ रहे डंपर ने वासुदेव और संदीप की साइकिल में टक्कर मार दी। दोनों साइकिल समेत नीचे गिर गए और वासुदेव का सिर डंपर के पहिए के नीचे आ गया, इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने घायल हालत में संदीप को जगप्रवेश चंद अस्पताल में भर्ती करवाया। हादसे के बाद चालक मौके पर डंपर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने संदीप के बयान और सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपित और डंपर के बारे में पता लगा लिया। चंद घंटे में ही पुलिस ने डंपर को बरामद कर आरोपित चालक को गिरफ्तार कर लिया।

chat bot
आपका साथी