एनसीवेब की दूसरी कटऑफ लिस्ट जारी

डीयू संबंद्ध नॉन कॉलेजिएट वुमेन एजुकेशन बोर्ड (एनसीवेब) ने स्नातक पाठयक्रमों में दाखिले के लिए दूसरी कटऑफ लिस्ट जारी कर दी है। मिरांडा हाउस ने कटऑफ में 0.25 फीसद गिरावट की है तो वहीं कई कॉलेजों की कटऑफ 7 फीसद तक गिरी है। मिरांडा हाउस कॉलेज ने बीकॉम में दाखिले के लिए कटऑफ लिस्ट 0.25 फीसद की कमी कर

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 08:17 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 08:17 PM (IST)
एनसीवेब की दूसरी कटऑफ लिस्ट जारी
एनसीवेब की दूसरी कटऑफ लिस्ट जारी

जासं, नई दिल्ली : डीयू से संबंद्ध नॉन कॉलेजिएट वुमेन एजुकेशन बोर्ड (एनसीवेब) ने स्नातक पाठयक्रमों में दाखिले के लिए दूसरी कटऑफ लिस्ट जारी कर दी है। मिरांडा हाउस कॉलेज ने कटऑफ में 0.25 फीसद की गिरावट की है, वहीं कई कॉलेजों के कटऑफ में सात फीसद तक की गिरावट हुई है।

मिरांडा हाउस कॉलेज ने बीकॉम में दाखिले के लिए कटऑफ 0.25 फीसद घटाते हुए 86.75 फीसद जारी किया गया है। जबकि, इसी कॉलेज ने पहली कटऑफ लिस्ट 87 फीसद पर जारी की गई थी। इसी तरह हंसराज कॉलेज ने एक फीसद कटौती के साथ बीकॉम का कटऑफ 86.50 फीसद पर जारी किया है। अदिति कॉलेज ने दूसरी कटऑफ लिस्ट में बीकॉम के कटऑफ में सात फीसद की कमी करते हुए 72 फीसद पर कटऑफ जारी किया है। इकॉनोमिक्स और पॉलिटिक्ल साइंस के साथ में बीए प्रोग्राम की दूसरी कटऑफ लिस्ट में मिरांडा हाउस में अनारक्षित वर्ग की छात्राओं के दाखिले बंद हो गए है।

chat bot
आपका साथी