पार्किंग विवाद में युवकों ने दुकानदार पर किया हमला

भजनपुरा इलाके में पार्किंग विवाद में युवकों ने दुकान में घुसकर दुकानदार व उनके कर्मचारी पर लाठी डंडों से हमला कर दिया।दोनों पर हमला करने के बाद आरोपितों ने दुकान का सारा सामान तहस नहस कर दिया।हमला करने के बाद आरोपित जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 07:45 AM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 08:14 AM (IST)
पार्किंग विवाद में युवकों ने दुकानदार पर किया हमला
वीडियो फेसबुक व ट्विटर पर खूब वायरल हो रही है।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। भजनपुरा इलाके में पार्किंग विवाद में युवकों ने दुकान में घुसकर दुकानदार व उनके कर्मचारी पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। दोनों पर हमला करने के बाद आरोपितों ने दुकान का सारा सामान तहस नहस कर दिया। हमला करने के बाद आरोपित जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वीडियो फेसबुक व ट्विटर पर खूब वायरल हो रही  है। पुलिस ने पीड़ित प्रणव तनेजा की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। आरोपित अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

बाइक पार्किंग को लेकर हुआ था विवाद

पुलिस के अनुसार प्रणव तनेजा की यमुना विहार मार्केट में डिवाइन शेक नाम से दुकान है। 27 फरवरी को शुभम व कार्तिक नाम के दो युवक उनकी दुकान के आगे मोटरसाइकिल खड़ी करके बात कर रहे थे। उसी दौरान यमुना विहार के रहने वाले कमल वहां से गुजर रहे थे, उन्हें अपनी कार निकालने में दिक्कत हो रही थी। मोटरसाइकिल पार्किंग को लेकर कमल और शुभम के बीच कहासुनी हो गई। प्रणव ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

आरोप है इससे शुभम भड़क गया, उस वक्त तो वह वहां से चला गया। अगले दिन अपने साथी गोली गुर्जर व अन्य युवकों के साथ उनकी दुकान पर पहुंचा और लाठी डंडे से दुकानदार व उसके कर्मचारी पर हमला कर दिया। आरोप है शुभम ने खुद को एक पुलिसकर्मी का बेटा बताया और देख लेने की धमकी दी।

चोरी की स्कूटी और पिस्तौल के साथ बदमाश गिरफ्तार

वहीं, संगम विहार थाना पुलिस ने गश्त के दौरान एक आरोपित से पिस्तौल और चोरी की स्कूटी बरामद की है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि गश्त के दौरान कब्रिस्तान के पास पुलिस टीम को एक स्कूटी खड़ी दिखाई दी। पुलिस टीम ने आसपास तलाशी शुरू की तो आरोपित सत्येंद्र पुलिसकर्मियों को देखकर भागने लगा। पुलिस ने पीछा करके आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी के दौरान उसके पास से पिस्तौल बरामद की गई है।

chat bot
आपका साथी