आजादपुर इलाके में लूटपाट के इरादे से युवक की चाकू घोंपकर हत्या

आजादपुर इलाके में बदमाशों ने युवक की सुआ घोंपकरर हत्या कर दी। इस बाबत आदर्श नगर थाना पुलिस मामला दर्ज जांच कर रही है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वारदात के पीछे लूटपाट को कारण बताया जा रहा है।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 09:03 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 09:03 PM (IST)
आजादपुर इलाके में लूटपाट के इरादे से युवक की चाकू घोंपकर हत्या
आजादपुर इलाके में बदमाशों ने युवक की सुआ घोंपकर हत्या कर दी।

नई दिल्ली, संजय सलिल। आजादपुर इलाके में बदमाशों ने युवक की सुआ घोंपकर हत्या कर दी। इस बाबत आदर्श नगर थाना पुलिस मामला दर्ज जांच कर रही है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वारदात के पीछे लूटपाट को कारण बताया जा रहा है। घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम विरोध भी जताया।

जानकारी के अनुसार जितेंद्र कुमार आजादपुर मंडी में काम करते थे। वह सुबह में मंडी जा रहे थे तभी रास्ते मेें बदमाशों ने उन्हें पकड़ लिया और उनसे लूटपाट करने लगेे। ऐसे में उन्होंने बदमाशों का विरोध किया तो पहले एक बदमाश ने उनके सिर में पत्थर मार उन्हें घायल कर दिया। इसके बाद अन्य बदमाशों ने सुआ से उन पर वार करना शुरू कर दिया।

स्वजन के अनुसार वारदात के समय जितेंद्र के पास करीब 35 हजार रुपये व मोबाइल भी थे। जिन्हें बदमाशों ने लूट लिया और मौके से फरार हो गए। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना देकर जितेंद्र को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया।

chat bot
आपका साथी