जन्म दिन की पार्टी में युवक की चाकू घोंपकर हत्या, दो नाबालिग समेत चार आरोपित को पुलिस ने दबोचा

प्रेम नगर इलाके में जन्म दिन की पार्टी में झगड़ें के दौरान दो युवकों को चाकू घोंप दिया। जिसमें एक युवक की मौत मौके पर ही हो गई। जबकि दूसरे क स्थिति गंभीर बताई जा रही है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 01:30 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 07:55 PM (IST)
जन्म दिन की पार्टी में युवक की चाकू घोंपकर हत्या, दो नाबालिग समेत चार आरोपित को पुलिस ने दबोचा
जन्म दिन की पार्टी में झगड़े के दौरान दो युवकों को चाकू घोंपा

नई दिल्ली, जागरण संवादददाता। प्रेम नगर इलाके में बुधवार की रात जन्म दिन की पार्टी में झगड़े के दौरान दो युवकों को चाकू घोंप दिया। जिसमें एक युवक की मौत मौके पर ही हो गई। जबकि दूसरे क स्थिति गंभीर बताई जा रही है। इस बाबत प्रेम नगर थाने में हत्या व हत्या के प्रयास की धाराओं में एफआइआर दर्ज कर दो नाबालिग सहित चार आरोपित को दबोच लिया गया है। जानकारी के अनुसार प्रेम नगर पार्ट दो में रहने वाले नितिन अपने चचेरे भाई वीरेंद्र उर्फ विक्की के साथ अपने दोस्तों दिवाकर व राजेश की जन्म दिन की पार्टी में शामिल होने गए थे। इस पार्टी में इलाके में रहने वाले दो नाबालिग भी अपने साथियों विवेक उर्फ जोजाे, गोविंदा, पिंटू, जितेंद्र, राजेश भी मौजूद थे।

बताया जाता है कि सबाें ने शाम करीब साढ़े सात बजे जमकर शराब पी थी। तभी वीरेंद्र का दोनों नाबालिगोें व उनके पांचों दोस्ताें के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी शुरू हो गई। इसी क्रम में उनके बीच मारपीट शुरू हो गई। पुलिस के अनुसार मारपीट के दौरान दी दोनों नाबालिगों व उनके पांच साथियों ने वीरेंद्र पर चाकू से वार करना शुरू कर दिया। ऐेसे में नितिन ने उसे बचाने की कोशिश करने लगा तो आरोपिताें ने उसे भी चाकू घोंप दिया। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना के कारण आसपास अफरातफरी की स्थिति पैदा हो गई और सभी आरोपित मौके से भाग गए। इसके बाद लोगाें ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को मंगोलपुरी के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां वीरेंद्र को मृत घोषित कर दिया गया। मृतक वीरेंद्र प्लंबर का काम करता था जबकि नितिन सिलाई मशीन मरम्मत की दुकान में पिता का हाथ बंटाता है।

रोहिणी जिले के डीसीपी प्रणव तायल ने बताया कि जांच के क्रम में पुलिस ने दो आरोपित जितेंद्र व राजेश सहित दो नाबलिगों दबोच लिया और अन्य आरोपितों की तलाश जा रही है। उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपितों में शामिल विवेक उर्फ जोेजो नांगलोई थाने में दर्ज एक हत्या के मामले में भी आरोपित है और इन दिनों पेरौल पर जेल से बाहर आया है।

chat bot
आपका साथी