शकूरपुर इलाके में युवक की चाकू घोंप कर हत्या, आपसी रंजिश की आशंका

पुलिस ने संदेह के आधार पर दो युवकों को हिरासत में भी लिया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस मौके के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है। जिससे हमलावरों की पहचान की जा सके।

By Nitin AroraEdited By: Publish:Mon, 30 Nov 2020 03:42 PM (IST) Updated:Mon, 30 Nov 2020 03:42 PM (IST)
शकूरपुर इलाके में युवक की चाकू घोंप कर हत्या, आपसी रंजिश की आशंका
शकूरपुर इलाके में युवक की चाकू घोंप कर हत्या, आपसी रंजिश की आशंका।

बाहरी दिल्ली, जागरण संवाददाता। शकूरपुर इलाके में रविवार की देर रात बदमाशों ने चाकू घोंप कर एक युवक की हत्या कर दी। मृतक की पहचान राजा (30 )के रूप में हुई है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची सुभाष प्लेस थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया और मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

बताया जाता है कि पुलिस ने संदेह के आधार पर दो युवकों को हिरासत में भी लिया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस मौके के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है । जिससे हमलावरों की पहचान की जा सके।  फिलहाल पुलिस मानकर चल रही है कि आपसी रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया गया है।

जानकारी के अनुसार राजा अपने परिवार के साथ शकूरपुर जेजे कॉलोनी में रहता था। परिवार में पत्नी के अलावा दो बच्चे भी हैं। बताया जाता है कि वह रविवार की देर रात अपने घर के पास मौजूद था। साथ मे उसका एक अन्य साथी भी था। तभी चार से पांच की संख्या में आए बदमाशों ने राजा की पिटाई शुरू कर दी।  और चाकू से वार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया । इस दौरान बदमाशों ने राजा के दोस्त को भी धमकी देकर भाग जाने को कहा।

हमला करने के बाद सभी बदमाश मौके से फरार हो गए।  शोर शराबा सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो राजा को खून से लथपथ पड़े देखा और इसकी सूचना उसके स्वजन को दी ।इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया और मामले की जानकारी पुलिस को भी दी गई  अस्पताल में राजा को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि हत्या के स्पष्ट कारणों की अभी जानकारी नहीं मिल सकी है। हालांकि घटना के पीछे आपसी रंजिश हो सकती है। इसके लिए पुलिस बदमाशों को पकड़ने के लिए लगातार दबिश दे रही है। उन्हें पकड़ने के लिए कई टीमें गठित की गई हैं।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी