दिल्ली में गैंगवार! गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा नजफगढ़, कार सवार युवक की हत्या

दिल्ली के नजफगढ़ में दिनदहाड़े गोली मारकर एक युवक की हत्या कर दी गई है। मृतक युवक की पहचान टिंकू के रुप में की गई है। टिंकू को करीब छह गोलियां मारी गई हैं। वारदात को अंजाम देकर अपराधी फरार होने में कामयाब रहे।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 06:27 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 06:27 PM (IST)
दिल्ली में गैंगवार! गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा नजफगढ़, कार सवार युवक की हत्या
दिल्ली के नजफगढ़ में दिनदहाड़े गोली मारकर युवक की हत्या

नई दिल्ली [गौतम कुमार मिश्रा]। नजफगढ़ में एक बार फिर गोलियों की तड़तड़ाहट थमने का नाम नहीं ले रही है। सोमवार को दिनदहाड़े खैरा मोड़ के पास घुम्मनहेड़ा की ओर जाने वाली मुख्य सड़क पर एक सवार युवक की हत्या कर दी गई। मृतक का नाम टिंकू खर्ब है। वारदात अंजाम देने वाले बदमाश भी कार पर सवार थे। पुलिस के अनुसार टिंकू को चार गोलियां मारी गई हैं।

प्राथमिक छानबीन में मामला दो गिरोहों के बीच की लड़ाई (गैंगवार) से जुड़ा प्रतीत हो रहा है।पुलिस के अनुसार टिंकू के बारे में अभी तक की जानकारी के अनुसार पता चला है कि इसके मंजीत महाल गिरोह से संबंध थे। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि हमलावर कपिल सांगवान गिरोह के बदमाश हो सकते हैं।

बता दें कि कुछ ही दिनों पहले नजफगढ़ में अमित शौकीन नामक शख्स की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। अमित को 13 गोलियां मारी गई थी। अमित भी कार पर सवार थे। इस मामले में पुलिस ने कुछ आरोपितों को गिरफ्तार भी किया है।उधर टिंकू के मामले में पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपितों को पहचान के प्रयास शुरू कर दिए गए हैं।घटनास्थल व आसपास के इलाके में पुलिस सीसीटीवी कैमरे का पता लगाकर फुटेज खंगालने में जुटी है ताकि हमलावरों के बारे में जानकारी जुटाई जा सके।

chat bot
आपका साथी