बस से उतरते ही युवक को बीच सड़क पर मिली मौत, पढ़िए कैसे दो ड्राइवरों की लापरवाही में गई जान

आशीष कुमार नोएडा की एक कंपनी में नौकरी करते थे। शुक्रवार दोपहर को वह दफ्तर जाने के लिए घर से निकले थे चिल्ला खेल परिसर के पास कारगिल पेट्रोल पंप के पास मोड़ पर वह बस से उतरने लगे। इसी दौरान सड़क हादसे का शिकार हुए।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 06:45 AM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 11:08 AM (IST)
बस से उतरते ही युवक को बीच सड़क पर मिली मौत, पढ़िए कैसे दो ड्राइवरों की लापरवाही में गई जान
दो चार्टर्ड बसों के बीच फंसकर युवक की मौत।

नई दिल्ली,जागरण संवाददाता। न्यू अशोक नगर इलाके में दो चार्टर्ड बसों के बीच फंसकर एक युवक की मौत हो गई। हादसे के वक्त युवक बस से उतर रहा था, तभी दूसरी बस ने बिल्कुल सटाकर ओवरटेक कर दिया। युवक दोनों बसों के बीच फंस गया, जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान आशीष कुमार उपाध्याय के रूप में हुई है। हादसे के बाद दोनों बस चालक मौके से फरार हो गए। पुलिस बसों काे कब्जे में लेकर फरार चालकों की तलाश कर रही है।

पुलिस के अनुसार आशीष कुमार परिवार के साथ मूलरूप से कृष्णा नगर, गाजियाबाद के थे। वह कोंडली में रह रहे थे। परिवार में पिता तीर्थ प्रसाद उपाध्याय व अन्य सदस्य हैं। आशीष नोएडा की एक कंपनी में नौकरी करते थे। शुक्रवार दोपहर को वह दफ्तर जाने के लिए घर से निकले थे, चिल्ला खेल परिसर के पास कारगिल पेट्रोल पंप के पास मोड़ पर वह बस से उतरने लगे। पहले से ही सड़क पर एक अन्य चार्टर्ड बस खड़ी थी, जिस बस में आशीष सवार थे उस चालक ने बस को दूसरी बस के बिल्कुल बराबर में रोक दी।

आशीष बस से उतर ही रहे थे, तभी दूसरे बस चालक ने बस चला दी। दोनों बसों के बीच बहुत कम दूरी थी, आशीष दोनों बसों के बीच फंस गए। प्रत्यक्षदर्शी आटो चालक विनोद तिवारी ने बताया आशीष जब बसों के बीच फंस रहे थे, वह जोर से चिल्लाए। उनकी आवाज सुनकर बस चालकों ने बसे रोकी, बस जब तक रुक पाती तब तक बहुत देर हो चुकी थी। दोनों बस चालक मौके से फरार हो गए।

राहगीरों ने किसी तरह आशीष को गंभीर हालत बसों के बीच से निकाला और धर्मशीला अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बाद में मामले की सूचना पुलिस को दी गई। दोनों बसे एक की व्यक्ति की बताई जा रही हैं। पुलिस अभी तक फरार चल रहे बस चालकों को पकड़ नहीं पाई है।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी