झगड़े के दौरान बड़े भाइ ने छोटे को कहा अपशब्द, फिर गुस्से में हुआ मर्डर, दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

घर में विवाद के दौरान छोटे भाई ने बड़े भाई को अपशब्द कह दिया था। इस पर बड़े भाई ने युवक पर डंबल से हमला कर दिया। युवक ने खुद को बचाते हुए डंबल लेकर बड़े भाई के सिर व सीने पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 07:16 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 07:16 PM (IST)
झगड़े के दौरान बड़े भाइ ने छोटे को कहा अपशब्द, फिर गुस्से में हुआ मर्डर, दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार
कालकाजी एक्सटेंशन के नेहरू एन्क्लेव की घटना।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। कालकाजी थाना क्षेत्र में आपसी विवाद में युवक ने डंबल मारकर अपने बड़े भाई की हत्या कर दी। दरअसल, घर में विवाद के दौरान छोटे भाई ने बड़े भाई को अपशब्द कह दिया था। इस पर बड़े भाई ने युवक पर डंबल से हमला कर दिया। युवक ने खुद को बचाते हुए डंबल लेकर बड़े भाई के सिर व सीने पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। बड़े भाई की मौके पर ही मौत हो गई थी। मृतक की पहचान विजय कुमार साहू के रूप में की गई है। पुलिस ने आरोपित युवक अजय कुमार साहू को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया।

दक्षिण-पूर्वी जिले के पुलिस उपायुक्त राजेंद्र प्रसाद मीणा के अनुसार, कालकाजी एक्सटेंशन के नेहरू एन्क्लेव में रहने वाले पुनीत भाटिया ने 10 जून की रात सवा एक बजे कालकाजी थाना पुलिस को सूचना दी थी कि युवक ने बड़े भाई पर जानलेवा हमला किया है। कालकाजी के थानाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार व एसआइ विनोद मीणा टीम के साथ तुरंत मौके पर पहुंचे। स्टोर रूम में विजय कुमार साहू (35) लहूलुहान पड़ा था। विजय का छोटा भाई अजय कुमार साहू (32) कमरे में बैठा था।

पुलिस ने विजय को एम्स पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। दोनों भाई 10 वर्ष से पुनीत भाटिया की स्टेशनरी की दुकान पर हेल्पर थे। भाटिया ने दोनों को एक कमरा अपने घर में रहने के लिए दे रखा था। घरेलू कलह की वजह से दोनों की पत्नी कई वर्ष से मायके में रह रही हैं। विजय को एक बेटा और अजय के एक बेटी है।

chat bot
आपका साथी