ऑस्ट्रेलिया में सीरीज जीतने से यमुनापार के खेल प्रेमी हुए गद-गद

विवेक विहार निवासी अभिषेक ने ऋषभ पंत की बल्लेबाजी की सराहना करते हुए कहा कि आस्ट्रेलिया के विरुद्ध पंत ने 89 रन बनाकर जीत हासिल की। इन दोनों खिलाड़ियों के अलावा चेतेश्वर पुजारा की भी पारी शानदार रही।

By PUSHPENDRA KUMAREdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 06:49 PM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 06:49 PM (IST)
ऑस्ट्रेलिया में सीरीज जीतने से यमुनापार के खेल प्रेमी हुए गद-गद
ऋषभ पंत व शुभमन गिल की शानदार पारियों की खेल प्रेमियों ने की सराहना।

नई दिल्ली, पुष्पेंद्र कुमार। भारतीय क्रिकेट टीम के युवा बल्लेबाजों ने आस्ट्रेलिया की सरजमीं पर शानदार पारी खेल एक नया कीर्तिमान रच देश का नाम रोशन किया। भारतीय क्रिकेट टीम ने चौथे टेस्ट मैच में भारत के सामने आस्ट्रेलिया ने 328 रन का लक्ष्य रखा। वहीं, टीम इंडिया ने सात विकेट पर 329 रन बनाकर अपनी जीत दर्ज करवाई। इस मैच में युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत व शुभमन गिल की शानदार पारी की खेल प्रेमियों ने खूब सराहना की। आज यमुनापार के हर खेल प्रेमियों की जुबां पर सिर्फ युवा बल्लेबाजों की शानदार पारी की चर्चाएं है।

यमुनापार के खेल प्रेमियों ने कहा कि आस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मैच में शुभमन गिल अपने शतक से चूक जरूर गए लेकिन उन्होंने आस्ट्रेलिया के खिलाफ 91 रन बनाकर शानदार पारी खेलकर भारत को जीत की ओर अग्रसर किया। विवेक विहार निवासी अभिषेक ने ऋषभ पंत की बल्लेबाजी की सराहना करते हुए कहा कि आस्ट्रेलिया के विरुद्ध पंत ने 89 रन बनाकर जीत हासिल की। इन दोनों खिलाड़ियों के अलावा चेतेश्वर पुजारा की भी पारी शानदार रही।

आस्ट्रेलिया के विरुद्ध यह जीत टीम इंडिया के दृढ़ संकल्प, धैर्य और अनुशासन को समर्पित है। टीम इंडिया के युवा खिलाड़ियों ने नया कीर्तिमान स्थापित कर ब्रिस्बेन में 70 साल पुराना रिकार्ड ध्वस्त कर हिंदुस्तान का नाम खेल प्रेमियों के बीच गर्व से ऊंचा कर दिया है।

अनुपम अग्रवाल, गोरख पार्क निवासी

भारतीय टीम ने विशेषकर युवा खिलाड़ियों ने गेंदबाजी और बल्लेबाजी से शानदार प्रदर्शन करके जो इतिहास रचा है उसे वर्षों तक याद रखा जाएगा। इस दौरे का सकारात्मक पक्ष युवा खिलाड़ी रहे। इस जीत से टीम का आत्मविश्वास बढ़ेगा और हम भविष्य में विदेशी जमीन पर अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

विष्णु पचौरी, ब्रह्मपुरी निवासी

ये युवा क्रिकेटरों का स्टार्टअप इंडिया है। देश के युवा उद्योग, व्यापार, तकनीकी, खेती में स्टार्टअप से सफलता के झंडे गाड़ रहे हैं तो युवा क्रिकेटरों ने कम अनुभव होते हुए भी सितारों से सजी अनुभवी आस्ट्रेलिया टीम को हराकर जो शानदार जीत हासिल की है वह गर्व की बात है।

साक्षी शर्मा, शाहदरा निवासी

अंजिक्य रहाणे के नेतृत्व में जिस प्रकार टीम इंडिया और बेहतरीन बल्लेबाज ऋषभ पंत की धुआंधार पारी ने मैच का रुख ही बदल दिया। भारतीय क्रिकेट टीम ने जबरदस्त जीत हासिल कर नए साल में देशवासियों को एक बेहतरीन तोहफा भेंट किया।

योगेंद्र खोखर, दिलशाद गार्डन

 

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी