मुंहबोले भाई की करतूत जान उड़ गए पुलिस के होश, 'बहन' के साथ 2 साल तक किया घिनौना काम

भाई समझकर जिस बहन ने युवक की कलाई पर राखी बांधी थी, उसे क्या पता था वह उसकी रक्षा करने की जगह उसके साथ दुष्कर्म करेगा। यह चौंकाने वाली घटना शास्त्री पार्क इलाके में सामने आई है।

By JP YadavEdited By: Publish:Wed, 23 Jan 2019 11:43 AM (IST) Updated:Wed, 23 Jan 2019 03:38 PM (IST)
मुंहबोले भाई की करतूत जान उड़ गए पुलिस के होश, 'बहन' के साथ 2 साल तक किया घिनौना काम
मुंहबोले भाई की करतूत जान उड़ गए पुलिस के होश, 'बहन' के साथ 2 साल तक किया घिनौना काम

नई दिल्ली, जेएनएन। भाई समझकर जिस बहन ने युवक की कलाई पर राखी बांधी थी, उसे क्या पता था वह उसकी रक्षा करने की जगह उसके साथ दुष्कर्म करेगा। यह चौंकाने वाली घटना शास्त्री पार्क इलाके में सामने आई है। पीड़िता ने आरोपित को भाई समझकर अपने घर में रहने के लिए जगह दी थी।

एक दिन आरोपित ने पीड़िता को घर में अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया, उसके बाद उसे डरा धमकाकर दो साल से यह घिनौनी हरकत करता रहा। आरोपित पीड़िता का अश्लील वीडियो बना उसे ब्लैकमेल करता था।

पीड़िता पहले से शादीशुदा थी, आरोपित ने जबरन उससे मंदिर में शादी रचाई और दोनों पीड़िता के पहले पति के घर में रहते रहे। मामले की भनक जब पीड़िता के पहले पति को लगी, उन्होंने 15 जनवरी को सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने 18 जनवरी को दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्जकर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के अनुसार, 35 वर्षीय पीड़िता परिवार के साथ शास्त्री पार्क इलाके में रहती है। परिवार में पति, दो बेटे और एक बेटी है। आरोपित से पीड़िता की मुलाकात करीब पांच पहले आरोपित के ताऊ के घर पर हुई थी। रक्षाबंधन पर पीड़िता उसे राखी बांधने लगी। आरोपित पीड़िता के पति को जीजा कहने लगा। एक दिन किसी बात को लेकर राहुल का ताऊ से झगड़ा हो गया। रहने के लिए कोई जगह नहीं थी, आरोपित पीड़िता के घर चला गया। पीड़िता ने उसे अपना भाई मानकर घर में रहने के लिए जगह दे दी, लेकिन वह आरोपित के इरादों से अंजान थी। 15 जनवरी 2017 को पीड़िता ने आरोपित से पूछा कि वह उसकी बहन से क्यों बात करता है। उसी दौरान आरोपित ने पीड़िता के साथ शारीरिक संबंध बनाए।

अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

दिसंबर 2017 में आरोपित ने पीड़िता का दूसरे नाम से एक आधार कार्ड बनवाया और बिना किसी को बताए आर्य समाज मंदिर में शादी भी कर ली। शादी रचाने के बाद आरोपित पीड़िता पर अपना हक जताने लगा और उसी दौरान उसने पीड़िता की अश्लील वीडियो बना ली। इसके बाद वह पीड़िता पर बच्चे के लिए दबाव बनाने लगा। जब महिला के पति को वीडियो के बारे में पता चला तो वह आरोपित के पास वीडियो डिलीट करवाने पहुंचे। आरोप है कि आरोपित ने पीड़िता की जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद पुलिस से शिकायत की गई।

तीन बार कराया गया महिला का आइवीएफ

महिला ने पुलिस को जानकारी दी है कि आरोपित उससे बच्चा चाहता था। महिला ने दस वर्ष पहले ही ऑपरेशन कराने की बात कही तो आरोपित ने उसे आइवीएफ के जरिये बच्चा पैदा करने का दबाव बनाया। आरोपित ने मार्च 2017, दिसंबर 2017 और जनवरी 2019 में महिला का आइवीएफ कराया। हालांकि तीनों बार बच्चा खराब हो गया। आइवीएफ में जो पैसा खर्च हुआ, वह आरोपित ने महिला के गहने गिरवी रखवाकर चुकाया।

chat bot
आपका साथी