आटो चालक से लूटपाट के मामले में महिला और उसका नाबालिग बेटा गिरफ्तार, पढ़िए पूरा मामला

वह अपने आटो से प्रेस एन्क्लेव रोड से शेख सराय अथारिटी की ओर जा रहा था। डीएलएफ माल के सामने पहुंचा तो देखा कि दो लड़के आपस में झगड़ा कर रहे हैं। बीच-बचाव करने के लिए अपना आटो रोका तो दोनों ने उल्टा उसे ही पीटना शुरू कर दिया।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 01:12 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 01:12 PM (IST)
आटो चालक से लूटपाट के मामले में महिला और उसका नाबालिग बेटा गिरफ्तार, पढ़िए पूरा मामला
अपना आटो रोका तो दोनों ने उल्टा उसे ही पीटना शुरू कर दिया।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। आटो चालक से लूटपाट के मामले में साकेत थाना पुलिस ने एक महिला को उसके नाबालिग बेटे के साथ दबोचा है। उनके पास से लूट का मोबाइल भी बरामद हो गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि दक्षिणपुरी निवासी 48 वर्षीय एक आटो चालक ने शिकायत दर्ज कराई थी कि 29 नवंबर की सुबह करीब नौ बजे वह अपने आटो से प्रेस एन्क्लेव रोड से शेख सराय अथारिटी की ओर जा रहा था। जब वह डीएलएफ माल के सामने पहुंचा तो देखा कि दो लड़के आपस में झगड़ा कर रहे हैं। उसने बीच-बचाव करने के लिए अपना आटो रोका तो दोनों ने उल्टा उसे ही पीटना शुरू कर दिया।

जब उसने पुलिस को फोन करने की कोशिश की तो वहां मौजूद एक महिला ने उसका मोबाइल लूट लिया। फिर तीनों वहां से फरार हो गये। आटो चालक की शिकायत पर पुलिस ने लूटपाट का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया। सीसीटीवी फुटेज और मुखबिरों की मदद से एक नाबालिग को मालवीय नगर इलाके से पकड़ लिया गया। उसने बताया कि उसने अपने दूसरे नाबालिग दोस्त और उसकी मां के साथ मिलकर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया था। पूछताछ में पता चला कि दूसरा नाबालिग अपनी मां के साथ कापसहेड़ा में रहता है, जहां से पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया।

chat bot
आपका साथी