शायराना अंदाज के साथ कुमार विश्वास ने बदली अपनी प्रोफाइल पिक्चर और लगाया नया स्केच, आप भी देखें

कुमार विश्वास कुछ न कुछ खास लिखते ही रहते हैं वो अपने इंटरनेट मीडिया एकाउंट ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं और सामाजिक राजनीतिक और अन्य मुद्दों को लेकर ट्वीट करते रहते हैं। कोरोना दौर में उन्होंने अपने इसी ट्विटर हैंडल से काफी संख्या में लोगों की मदद की

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Publish:Mon, 06 Sep 2021 05:16 PM (IST) Updated:Tue, 07 Sep 2021 10:04 AM (IST)
शायराना अंदाज के साथ कुमार विश्वास ने बदली अपनी प्रोफाइल पिक्चर और लगाया नया स्केच, आप भी देखें
देश के जाने-माने कवि कुमार विश्वास कुछ न कुछ खास लिखते ही रहते हैं।

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। देश के जाने-माने कवि कुमार विश्वास कुछ न कुछ खास लिखते ही रहते हैं, वो अपने इंटरनेट मीडिया एकाउंट ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं और सामाजिक, राजनीतिक और अन्य मुद्दों को लेकर ट्वीट करते रहते हैं। कोरोना संक्रमण के दौर में उन्होंने अपने इसी ट्विटर हैंडल से काफी संख्या में लोगों की मदद की और दूसरों से मदद करने की भी अपील की।

कवि कुमार विश्वास ने तीन दिन पहले फिर ट्विटर हैंडल पर अपनी प्रोफाइल पिक्चर बदली, इस बार उन्होंने कोई फोटो नहीं बल्कि अपना नया स्केच लगाया है। उन्होंने ये नया स्केच एक शायरी के साथ पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि “रंग धुँधले हैं तो इनका भी सबब मैं ही हूँ,एक तस्वीर को इतना क्यूँ सजाया मैंने...!”

“रंग धुँधले हैं तो इनका भी सबब मैं ही हूँ,

एक तस्वीर को इतना क्यूँ सजाया मैंने...!”💔 pic.twitter.com/sHm1phr90X— Dr Kumar Vishvas (@DrKumarVishwas) September 3, 2021

इससे पहले एक माह पहले उन्होंने अपनी प्रोफाइल पिक्चर बदली थी, उस तस्वीर में उन्होंने अपनी हंसती हुई फोटो लगाई थी और एक हाथ से थम्सअप भी किया था। अब उन्होंने अपनी वो तस्वीर भी बदल दी है और नया स्केच लगा दिया है।
कुछ दिन पहले अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्जे को लेकर देश के लोगों द्वारा दिए जा रहे बयान पर कवि कुमार विश्वास ने भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी। हालांकि उन्होंने प्रत्यक्ष तौर पर किसी का नाम नहीं लिया बल्कि अप्रत्यक्ष तौर पर ऐसे लोगों पर निशाना साधा है। मालूम हो कि बीते दो-तीन दिनों से अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्जे और वहां की जा रही जोर जबरदस्ती पर कई जाने-माने लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं व्यक्त की है। कुछ तालिबान के कदम को उचित बता रहे हैं तो कुछ गलत और आतंक को बढ़ावा देने वाला बता रहे थे। वैसे तालिबान की कट्टरता किसी से छिपी नहीं है।
दरअसल शायर मुनव्वर राणा इससे पहले भी कई बार बीजेपी सरकार के फैसलों के खिलाफ बयानबाजी करते रहे हैं। अब इस बार फिर से उनके बोल बिगड़ गए। उन्होंने तालिबानियों की अफगानिस्तान में क्रूरता करने को लेकर बेहद विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अफगानिस्तान में तालिबानी जैसा कर रहे हैं, उससे अधिक क्रूरता तो भारत में होती है, हम तो दंगे करवाने में विश्वगुरु हैं। अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्जे को लेकर सबसे ज्यादा आलोचना कवि मुनव्वर राणा के बयान की गई, कुछ टीवी चैनलों पर दिए गए उनके बयान पर पूरे दिन हंगामा मचा रहा। अब कवि कुमार विश्वास ने अपने इंटरनेट मीडिया एकाउंट ट्विटर पर एक ट्वीट किया।
chat bot
आपका साथी