पति के साथ मिल कर पत्नी ने की प्रेमी की हत्या, पुलिस ने दंपति को बिहार से किया गिरफ्तार

पुलिस युवक की तलाश कर रही थी कि 28 जून को केएनकाटजू मार्ग इलाके में मूनक नहर में एक शव बरामद हुआ था। जिसकी पहचान राजकुमार के रूप में की गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवक की गला दबाकर हत्या करने की बात सामने आने पर मामला दर्ज कर जांच की।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 09:48 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 09:48 PM (IST)
पति के साथ मिल कर पत्नी ने की प्रेमी की हत्या, पुलिस ने दंपति को बिहार से किया गिरफ्तार
पुलिस ने महिला व उसके पति को बिहार के सीवान से गिरफ्तार कर लिया है।

नई दिल्ली, संजय सलिल। नरेला औद्योगिक क्षेत्र में महिला ने पति के साथ मिलकर प्रेमी की हत्या कर शव को मुनक नहर में फेंक दिया। जांच के क्रम में पुलिस ने दंपति को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार पुलिस को 26 जून को नरेला औद्योगिक क्षेत्र से राजकुमार नाम के युवक के गायब होने की सूचना मिली थी।

मूनक नहर के किनारे में मिला शव

पुलिस युवक की तलाश कर रही थी कि 28 जून को केएनकाटजू मार्ग इलाके में मूनक नहर में एक शव बरामद हुआ था। जिसकी पहचान राजकुमार के रूप में की गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवक की गला दबाकर हत्या करने की बात सामने आने पर मामला दर्ज कर लिया गया और जांच शुरू की गई।

अंतिम लोकेशन महिला के घर मिलने पर पुलिस को हुआ शक

जांच के दौरान एसएचओ अशोक कुमार की टीम को राजकुमार के मोबाइल फोन का अंतिम लोकेशन 24 जून को महिला के घर के पास मिला। लेकिन, महिला अपने पति के साथ गायब मिली। ऐसे मे पुलिस ने टेक्निकल सर्विलांस की मदद ली और महिला व उसके पति को शनिवार को बिहार के सीवान से गिरफ्तार कर लिया।

फैक्ट्री में काम करने के दौरान बने अवैध संबंध

पूछताछ में पता चला कि राजकुमार महिला के साथ फैक्ट्री में काम करता था और दोनों के बीच अवैध संबंध थे। वह 24 जून की रात को शराब के नशे में पूजा के घर पर आया। जहां उसके पति के साथ शराब पी थी। इसी दौरान ने उसने महिला के पति को अपने संबंधों के बारे में बता दिया। इससे नाराज होकर महिला व उसके पति ने मिलकर हत्या कर दी और बाइक पर शव लादकर मूनक नहर में फेंक कर फरार हो गए।

क्राइम की स्टोरी पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक: रोहिणी में ठगी करने वाले काल सेंटर का भंडाफोड़, पांच युवतियों समेत सात आरोपित गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी