पंजाबी गायक हनी सिंह पर पत्नी ने लगाया मारपीट का गंभीर आरोप, कहा- फोटो अपलोड करने पर बेरहमी से पीटा

Honey Singh Domestic Violence Case शालिनी तलवार ने घरेलू हिंसा का मामला दर्ज किया है और घरेलू हिंसा से महिलाओं की सुरक्षा अधिनियम के तहत 10 करोड़ रुपये का मुआवजा मांगा है। तीस हजारी कोर्ट के चीफ मेट्रोपालिटन मजिस्ट्रेट तानिया सिंह ने हनी सिंह को नोटिस जारी किया है।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 09:14 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 05:45 AM (IST)
पंजाबी गायक हनी सिंह पर पत्नी ने लगाया मारपीट का गंभीर आरोप, कहा- फोटो अपलोड करने पर बेरहमी से पीटा
शालिनी तलवार की याचिका पर तीस हजारी अदालत ने जारी किया नोटिस

नई दिल्ली, विनीत त्रिपाठी। Honey Singh Domestic Violence Case: पंजाबी गायक और अभिनेता हनी सिंह के खिलाफ उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने घरेलू हिंसा का मामला दर्ज किया है और घरेलू हिंसा से महिलाओं की सुरक्षा अधिनियम के तहत 10 करोड़ रुपये का मुआवजा मांगा है। तीस हजारी कोर्ट के चीफ मेट्रोपालिटन मजिस्ट्रेट तानिया सिंह ने हनी सिंह को नोटिस जारी किया है। मामले में अगली सुनवाई 28 अगस्त को होगी। शालिनी ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि हपी सिंह व उनके स्वजन ने उन पर ऐसा मानसिक व भावनात्मक अत्याचार किया कि वह खुद को जानवर के रूप में मानने लगी थीं। 

28 अगस्त को होगी सुनवाई

तलवार ने हनी सिंह के खिलाफ धोखाधड़ी के आरोप लगाते हुए याचिका में कहा कि वह अक्सर कई महिलाओं के साथ अनौपचारिक यौन संबंध रखते थे और उनकी शादी की अंगूठी नहीं पहनते थे। इतना ही नहीं शादी की तस्वीरें आनलाइन अपलोड करने पर हनी उन्हें बेरहमी से मारते थे।

स्वजन पर गंभीर आरोप लगाते हुए मांगा दस करोड़ रुपये का मुआवजा

उन्होंने यह भी दावा किया कि सिंह ने पिछले कुछ वर्षों में उसे कई बार पीटा और वह लगातार डर के साए में जी रही है। अधिवक्ता संदीप कपूर व अपूर्व पांडे के माध्यम से वाद दायर करके शालिनी ने कहा कि उन पर लंबे समय से मानसिक उत्पीड़न और क्रूरता की जा रही है और इसके कारण वह अवसाद में हैं।

पिता पर भी लगे गंभीर आरोप

शालिनी की शादी हनी सिंह से 23 जनवरी, 2011 को हुई थी। शालिनी ने आरोप लगाया कि हनी सिंह बीते दस वर्षों में उनका शारीरिक शोषण कर रहे हैं। शालिनी ने हनी सिंह के पिता पर भी नशे के हालत में उनके साथ बदतमीजी करने का आरोप लगाया है। उन्होंने दावा कि कि घरेलू हिंसा से जुड़े सुबूत भी उनके पास हैं।  शालिनी ने अदालत से मांग की कि नाेएडा स्थित उनकी संयुक्त संपत्ति और गहने को बेचने पर भी हनी सिंह पर रोक लगाने की मांग की।

chat bot
आपका साथी